Realme Narzo 70 5G Reviwe & Full Details : 6GB,8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज, 5G फ़ोन 15,999 – 16,999 कीमत में देखने को मिलेगा

Realme Narzo 70 5G स्मार्ट फ़ोन रियलमी मोबाइल ने इस फ़ोन को लांच कर दिया है । इस फ़ोन हमको 6.67Inch का डिस्प्ले और 16MP कैमरा दिया जाता है, यह फ़ोन अभी लांच होने के बाद सभी फ़ोन में यह मोबाइल लोगो तक पहुंचाया जा रहा है । अब आप इस फ़ोन को खरीद सकता है, आपको इस फ़ोन में बहुत से ऐसे फीचर्स मिलते है जिनको आप देख कर चौक जायेगे की आखिर इस फ़ोन में क्या खास फीचर्स मिलता है जिसकी वजह से इस फ़ोन को लोगो ने खरीदना शुरू कर दिया है चलिए जानते है :-

Realme Narzo 70 5G – स्पेसिफिकेशन इनफार्मेशन :-

डिस्प्ले :- इस फ़ोन में 6.67 इंच का अमोलेड डिस्प्ले दिया जाता है । इस फ़ोन में हमको डिस्प्ले सुपर कवलती के साथ आता है, आज के समय में अपने ज़िन्दगी में यदि आप अच्छा डिस्प्ले वाला फ़ोन लेना चहते हो तो यह फ़ोन आपके लिए बहुत बढ़िया फ़ोन है जिसको लेने के बाद आप एक ही बात बोलोगे क्या फ़ोन है भाई मुझे भी लेना है यह फ़ोन आपको कितने में मिला बस आप यही बोलोगे आपको यदि यह फ़ोन लेना है तो यह फ़ोन लांच हो गया है आप इसके डिस्प्ले और मोबाइल के फीचर्स को देख कर आप इस फ़ोन को खरीद सकते है ।

फ्रंट कैमरा :- इस फ़ोन का कैमरा 16MP मेगापिक्सल के आते है । इस फ़ोन के फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए बहुत बढ़िया है, जब हम इस फ़ोन के फ्रंट से फोट को लेते है तो हमको एक बेहतरीन रिजल्ट देखने को मिलता है । आज के समय में इतने काम और इतना कवलती वाला फ़ोन आपको कही भी देखने को नहीं मिलेगा जो इस फ़ोन में देखने को मिलता है, जब हम इसके फ्रंट कैमरे से फोटो लेते है तो फिर हमको फोटो को क्लीन और बुटीफुल्ल कर देता है । इसके फ्रंट कैमरा को सेल्फी कैमरा भी कहा जाता है, लेकिन जब हम इसके सेल्फी कैमरा से यदि सेल्फी लेते टाइम HDR को ऑन करते है तो फोटो बिलकुल साफ आता है । इसका फ्रंट कैमरा बहुत बढ़िया है ।

रियर कैमरा :- इस फ़ोन में 50MP+2MP मेगापिक्सल, रियर कैमरा दिया जाता है । इस फ़ोन में इसके रियर यानि बैक कैमरा से जब हम फोटो लेते है तो हमको बहुत बेहतरीन रिजल्ट देखने को मिलता है, जो कि बहुत ही शानदार होते है । आपको पता नहीं होगा कि रियलमी फ़ोन ने हमको इस बार 50MP के साथ 2MP का कैमरा दिया है जिससे हम ज़ूम करके फोटो को ले सकते है, अपनी फोटो को एक बहेतरीन सुन्दर कवलती दे सकते है । इसके कैमरे में रियलमी फ़ोन ने इस बार हमको अपने कैमरे AI डाल कर दिया है । इस फीचर्स के मद्दद से हम अपने फोटो को AI के मदद से ले सकते है, जो हमको फोटो के रेज को बढ़ने में और फोटो को सुपर HD+ बनने में मदद करेगा ।

रैम – इस फ़ोन के रैम को देखे तो हमें इस बार 6GB, 8GB रैम दिया जाता है । आज के समय में कॉमन हो गया है, 6 GB रैम रहना आसान हो गया है । आज के समय में कोई भी फोन हमे काम रैम देता ही नहीं है, और इस फ़ोन में तो 8GB तक रैम दिया जा रहा है जिससे आप समझ सकते है कि आपको कभी अपने फ़ोन को हैंग जैसे समस्या नहीं आएगा चाहे आप जितना भी गेम, इंटरनेट आदि चला लो आपको हैंग होते हुए कभी भी इस तरह के चीज देखने को नहीं मिलेगा ।

स्टोरेज :- इस फ़ोन में 128GB का स्टोरेज मिल रहा है । जब हम फोन लेते है तो देखते है कि स्टोरेज कितना दिया जा रहा है इस बात हमको सोचना नहीं पड़ेगा, क्योकि रेआलमी नरजो 70 5G में 128GB का स्टोरेज हर फ़ोन में दिया जा रहा है यदि आप इससे ऊंचा वाला फोन लेते है तो आपको इससे ज्याद स्टोरेज भी देखने को मिलता है आप का बजट ज्यादा होगा तो आप 256GB स्टोरेज वाला फोन भी ले सकते है । आप को सोचना है कि आप कौन सा फोन लेना चाहते है काम बजट वाला या फिर अपने थोड़े पैसे और बढ़कर थोड़ सा ज्यादा रैम, स्टोरेज वाला फोन लेना चाहते है यह आपको सोचना है कि आप किस तरह के फ़ोन में रैम और स्टोरेज देखना चाहते है ।

बैटरी क्षमता :- यह फ़ोन 5000mAh बैटरी कैपेसिटी के साथ आता है । आप ने अभी तक जितने भी फोन देखे होंगे जिनमे हमको 5000mAh की बैटरी तो दिया जाता है, लेकिन वह बैटरी लोकल होता है । इस फोन में मिलने वाला बैटरी पूरी तरह से टेस्टेड और सिक्योर्ड बैटरी होता है, जिसको यदि आप एक बार चार्ज करते है और आप इसको दिन भर चलाएंगे तब भी इसका बैटरी ख़त्म नहीं होगा । आज के वक़्त में कोई भी अपना फ़ोन चार्जर में नहीं लगाए रहना चाहता है और न ही कोई अपने फोन को पॉवर बैंक में चार्जिंग में लगाए रखना पसंद करना चाहता है । आज के टाइम में लोग चाहते है कि वह अपना फ़ोन एक बार चार्ज कर दे फिर उनको दोबारा से चार्ज नहीं करना पड़े, क्योकि आज के समय में लोग अपना काम फोन से करते है । अभी के युवा अपने फोन से काम करके ही पैसे कामना चाहते है और कोई आज के समय में मेहनत नहीं करना चाहता है और सब चाहते है कि घर बैठे पैसे आ जाये वह भी फ़ोन से उनको किसी भी प्रकार का तकलीफ का सामना नहीं करना पड़े । जिसके लिए यह फोन रियलमी नरजो 70 5G फ़ोन बहुत अच्छा है इसमें हमको 5000mAh की बैटरी मिलता है, जो दिन भर का बैटरी बैकअप देती है ।

Realme Narzo 70 5G – फ़ोन के बारे में अन्य जानकारियाँ :- रियलमी 5G फोन के तरफ से आने वाला यह फोन बहुत अच्छा है । आज के समय में हमको इस फ़ोन में बहुत सरे फीचर्स दिए जाते है, जिनमे कुछ फीचर्स तो Ai मिलता है । जिसके मदद से हम अपना काम आसान बना सकते है, आप को पता नहीं होगा कि यह फ़ोन जब से लांच हुआ है तब से सभी फ़ोन का रिकॉड तोड़ते जा रहा है । इस फ़ोन में इतने काम बजट में इतने अच्छे फीचर्स का मिल पाना बहुत मुश्किल है, लेकिन यह काम रियलमी फ़ोन आसान बनता है । आज आप जिस भी रियलमी के फ़ोन को उठा कर देख लो आपको उस फ़ोन में कुछ अलग ही कवलती देखने को मिलेगा ।

रियलमी के इस फ़ोन में रियलमी ने इसको एक प्रीमियम लुक दिया है इस फ़ोन को एक बार देखने वाला इस फ़ोन को खरीदना ही चाहेगा आप भी यदि नए – नए फ़ोन का शौक रखते है तो आप इस फ़ोन को ले सकते है । आपको यह फ़ोन एक बार जरूर टॉय करना चाहिए । जब हमने इस फ़ोन को ख़रीदा तो हमको यह फ़ोन एक महंगे फ़ोन के जैसा लगा फ़ोन देखने में तो बिलकुल ही चॉकलेट के जैसा था । आप यदि इस फ़ोन को लेने कि सोच रहे है तो आप इस फ़ोन को लेना चाहिए । यह हम आपको ऐसे ही नहीं बोल रहे है, क्योकि 15 से 16 हजार के बिच में यह फ़ोन Ai फीचर्स के साथ देखने को मिल रहा है और क्या चाहिए, आपको यदि एक 5G फ़ोन लेना है तो आप इस फ़ोन को ले लीजिये, आपको यह फ़ोन कैसा लगा हमको जरूर बताये ।

 

 

Leave a Comment