Salman khan : का दुश्मन कौन है, लॉरेंस गैंगस्टर करेंगे खुलाशा पूछताछ के बाद पता चलेगा

सलमान खान जिनको बॉलीवुड का भाईजान भी कहा जाता है । क्या अब सलमान खान की जान खतरों में पढ़ सकती है, क्योकि कुछ टाइम पहले सलमान खान की घर पर गोलिया चलाई गई थी । सलमान के घर पर गोलिया चलने के बाद दो अपराधी तो पकड़े गए पर और कितने लोगो का इसके पीछे हाथ है यह जान पाना जरुरी है, क्योकि सल्लू भाई पर कभी भी हमला हो सकता है और उनकी जान भी जा सकती है । जिसके वजह से पुलिस अपराधी को पकड़ने में लगे हुए है । आज हम जानेगे के इसके पीछे कौन है और कौन सलमान खान का दुश्मन है :-

क्या सलमान खान डरे हुए है :-

सलमान खान के घर पर जब हमला हुआ उस समय सलमान खान बहुत डरे हुए थे । जिसके वजह से सलमान के सेक्युर्टी को बढ़ा दिया गया सलमान खान परेशान है, कि आखिर यह हमला किसने करवाया है आखिर कौन है । सलमान खान का दुश्मन और उनको कोई क्यो मारना चाहता है, अचानक से सलमान खान के घर में फयरिंग होने के कारण सलमान ही नहीं बल्कि पूरा बॉलवुड डरा हुआ है । आप को पता नहीं होगा कि सब बॉलीवुड में पूरा सलमान खान से डरते है, पर सलमान खान उस फायरिंग वाले आदमी से डरा हुआ है और डरेंगे भी क्यो नहीं क्योकि उन दो बन्दों ने एक बार नहीं बल्कि पुरे पांच से दस राऊंड तक फयरिंग किये है । जिसके वजह से पूरा बॉलीवुड में सन्नाटा फैला हुआ है, कौन है जो सलमान खान की व्हाट लगा के चला गया, सल्लू भाई को तो ईद का चाँद पहले ही दिख गया जब पांच राउंड फायरिंग हुआ तो पता नहीं कैसे उसके घर के सामने में मातम सा छः गया है और सलमान को पुलिस के तरफ से फुल सुरक्षा दिया गया है, फिर भी भाईजान डरा हुआ है ।

सलमान के घर फायरिंग में कौन कौन शामिल है :-

सलमान खान के घर के बहार फयरिंग के मामले में अभी तो ज्याद लोगो का नाम सामने में नहीं आया है, लेकिन इसके पीछे कितने बहुत सरे लोग हो सकते है । जिनमे से सिर्फ 2 लोगो का नाम सामने आया है वैसे तो इस अंजाम में साथ देने वाले तो बहुत सारे लोग है, लेकिन अभी सिर्फ दो लोगो एक का नाम विक्की गुप्ता और दूसरे का सागर पाल आया जिनको हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है । यही नहीं बल्कि इसमें और नाम भी सामने में आया है लेकिन सिर्फ दो अभी वर्त्तमान में आरोपी के रूप में उनको देखा जा रहा है । इसके अलावा भी और 7 लोग है जिनसे पूछताछ किया जा रहा है इसके बाद इनका नाम भी सामने आएगा फिर पता चलेगा की यह लोग आरोपी है या फिर नहीं यह तो अब पुलिस के पूछताछ के बाद ही पता चलेगा । आप को पता नहीं होगा कि यह लोग बिहार के रहने वाले है जो कि एक लाख रुपये के ख़ातिर सलमान खान के घर के बहार फयरिंग किये है । इन आरोपियों का कहना है कि यह सलमान खान को मारना नहीं बल्कि सिर्फ डरना चाहते थे, पर इनका बयान देख कर ऐसा नहीं लगता है कि वह सलमान खान को डरना चाहते थे, बल्कि ऐसा लगता है कि यह लोग अपने बचाव में ऐसा बयान दे रहे है । आप ही सोचिये की कोई इंसान सिर्फ किसी को डरने के लिए ही थोड़ी फायरिंग करेगा वह भी 10 राउंड तक फायरिंग करेगा नहीं यार ऐसा नहीं लगत ही कि वह डरने के लिए फयरिंग किया होगा । मुझे तो ऐसा लगता है कि उन लोगो ने फयरिंग करते टाइम निशाना सही से नहीं लगाया होगा जिस वजह से उनका गोली किसी भी इंसान को नहीं लगा होगा और वह बच गया होगा जिसके बाद यह लोग पुलिस के हिरासत में आने के बाद अपने बचाव के लिए या फिर अपने बॉस का नाम सामने नहीं आये इसलिए ऐसा बोल रहे होंगे, लेकिन सलमान खान के घर के बहार फायरिंग करने वाले लोग तो दो हो सकते है पर इसको आंजन देने वाले लोग बहुत सारे होंगे यह तो जब पुलिस के हिरासत में सब लोग पकड़े जायेगे तो हमको पता चलेगा कि मुख्य आरोपी कौन है और सलमान खान को वह क्यो मरना चाहता है । आपको पूछताछ के बाद पता चलेगा ।

क्या सलमान खान का परिवार सुरक्षित नहीं है :-

सलमान खान के परिवार भी इस हादसे को लेकर चिंता जताई है । सल्लू भाई के परिवार वाले हो सकते है अगले शिकार इन लोगो का क्योकि जब वह सलमान भाई से नहीं डरते है तो क्या यह उनके फैमली वालो से डरेंगे बिलकुल यह लोग सलमान के परिवार वालो को क्या खाख डरेंगे । सलमान खान के परिवार वालो को डर सा छः गया है, क्योकि सलमान तो इस हादसे से बच गए लेकिन क्या उनके फैमली वाले बच पाएंगे बिलकुल भी नहीं जब बॉलवुड के डॉन सलमान खान को डर हो गया है तो आप सोचिये उनके परिवार वालो का क्या हाल हुआ होगा । सलमान खान नहीं चाहते है कि उनका परिवार किसी वजह से सलमान खान के दुसमन का शिकार हो जाये । जिसके वजह से सलमान खान ने अपने फैमली को पूरी तरके से सुरक्षा प्रदान करने की गजरिश किया है, और सलमान ने खुद अपने तरफ से बहुत ज्यादा बॉडीगार्ड लगा दिए है अपने परिवार वालो और अपने सुरक्षा के लिए, लेकिन फिर भी उनका परिवार सुरक्षित नहीं है । जब तक मुखिया आरोपी पकड़ा नहीं जायेगे हम यह नहीं कह सकते है कि सलमान खान का परिवार पूरी तरीके से सुरक्षित है । आपको क्या लगता है सलमान खान को और सुरक्षाः बढ़ा लेना चाहिए या फिर नहीं आप हमको कमेंट में ज़रूर बताये ।

सलमान खान के घर पर गोलियों चलने के पीछे लॉरेंस तो नहीं है :-  

सलमान खान के घर पर फायरिंग होने के लिए अपराधियों को पैसे तो दिए गए थे, लेकिन वह पैसे किसने दिए थे यह तो अभी तक उन दोनों ने नहीं बताया है पर लगता है इसके पीछे लॉरेंस का हाथ तो नहीं इसके लिए पुलिस ने इस मामले के जांच के लिए क्राइम ब्रांच को सौप दिया है । जो कि अभी तक कबुल नहीं किया गया और दोनों अपराधियों ने साफ – साफ अपने बॉस का नाम तो नहीं बताया है पर ऐसा लगता है कि कुछ समय बाद पूरी तरह से जांच हो जाएगी तो पता चलेगा कि अपराधी कौन है और क्यो सलमान भाईजान को मारना चाह्ता है । सलमान खान से क्या दुश्मनी हो सकती है इन दोनों अपराधियों की यह तो उनको ही पता है पर ऐसा नहीं लगता है कि यह काम सिर्फ पैसो के लिए किया गया है । ऐसा लगता है कि यह किसी कि साजिश भी हो सकता है कि सलमान भाई जान को राश्ते से कैसे निकला जाये और उनका करियर कैसे ख़त्म किया जाए यह भी करना चहते होंगे अपराधी के पीछे वाला इंसान जो भी हो लेकिन वह बहुत अधिक शातिर है । आप खुद ही देख लीजिये जो पकड़े गए है वह देखने में तो ऐसे नहीं लगते है कि वह लॉरेंस से मिल पाएंगे और लॉरेंस गैंग के आदमी होंगे । अभी तक यह तो पता नहीं चल पाया है कि इसके पीछे लॉरेंस का हाथ है कि नहीं पर आगे पूछताछ में पता चलेगा कि इसके पीछे कौन है आपको क्या लगता है । इसके पीछे कौन हो सकता है कॉमेट में हमको बताएं ।

 

Leave a Comment