अबकी बार क्या मोदी के होंगे 400 सीट लोकसभा में पार जानिये

मोदी जी, क्या इस बार पार कर पाएंगे 400 सीट पार जानते है । नरेंद्र मोदी भारत देश के प्रधनमंत्री है, लेकिन 2024 में लोकसभा चुनाव होने जा रहा है जिसमे क्या मोदी जी 400 सीट पार कर पाएंगे चलिए जानते है । नरेंद्र मोदी जी भारत देश के 2 बार प्रधानमंत्री रह चुके है, पर मोदी इस बार फिर प्रधानमंत्री चुनाव होगा । जिसमे नरेंद्र मोदी जी ने एक नारा लिया है कि अब कि बार 400 पार क्या इस बार मोदीजी 400 सीट पार कर पाएंगे कि नहीं चलिए जानते है कि यह बात कितनी सच्ची है और आकड़े क्या कहते है जानते है :-

नरेंद्र मोदी के इस बार चुनाव में रोल कैसा है :-

मोदी के सोशल मिडिया के यूट्यूब में 22.M मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर है जो कि एक तरह से देखा जाये तो बहुत ज्यादा है । इसके अलवा लोग उनको और कई अन्य जगह में भी फॉलो करते है, जैसे – इंस्ट्राग्राम, ट्विटर, फेसबुक, जिनमे लगभग बहुत ज्यादा फॉलोवर्स है । इसके ज्यादातर फॉलोवर, सब्सक्राइबर, आदि भारत देश के लोग है । मोदी जी का इस बार चुनाव में बहुत ज्यादा रोल है भी और नहीं भी ऐसा हम इसलिए कह रहे है, क्योकि इस बार इनके विपक्ष पार्टी के तरफ लोग ज्यादा आकर्षित हो रहे है । मोदी जी के वैसे तो बहुत सरे लोग सपोर्ट करने वाले है, लेकिन फिर भी वह किसी भी इंसान का मदद नहीं लेना चाहते है । एक समय तो ऐसा आ गया था के मोदी के अलवा कोई और को पसंद नहीं करते थे, पर अभी कुछ बदला सा नजर आने लगा है । आज के समय में आप देखो कि कोई मोदी को पसंद कर रहा है तो कोई राहुल गांधी को पसंद कर रहा है । ऐसे में बता पाना बहुत मुश्किल सा हो गया है कि कौन बढ़िया और अच्छा है आप देखेंगे तो किसी राज्य में मोदी के भक्त ज्यादा है तो कही पर राहुल गांधी के भक्त ज्यादा है । आपने देखा होगा जब भी मोदी जी कही पर भी जाते है लोगो के भीड़ सामने आने लगती है । मोदी जी इस बार भी अपने रैली और प्रचार प्रसार बहुत ज्यादा जोरो सोरो के साथ में कर रहे है, देखने में कभी भी ऐसा नहीं लगता है कि मोदी जी इस बार लोगसभा के चुनाव में हार जायेगे बल्कि ऐसा लगता है कि वह अपना जित का परचम फिर से लहरायेंगे पुरे भारत का जनता उनका सपोर्ट करेगा ।

मोदी जी का इस बार फिर से चुनाव में बहुत अच्छा रोल है और वह अपना रोल ज़माने लगे है अभी ऐसा तो नहीं लगता है कि वह चुनाव हार जायेगे पर यह तो हमको बाद में देखने को मिलेगा कि आखिर में क्या होता है, पर अभी के टाइम में तो वह बहुत अच्छा अपना रोल ज़माने लगे और वह इस चुनाव में यदि लोगो ने सपोर्ट किया तो वह जरूर जित जायेगे ।

भारत देश में वैसे तो मोदी जी को कभी भी एक प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखा जाता है, बल्कि उनको एक मशीहे के रूप में देखा जाता है । कई लोग तो उनके ऐसे फैन है, जो उनको दिल से पसंद करते है, और अपने तन मन और दिल से सिर्फ मोदी जी को पसंद करते है । लोग कभी भी मोदी को एक नेता के रूप में नहीं देखते है, बल्कि वह उनको एक साथी के रूप में देखते है आज के समय में मोदी भारत देश के महान नेता है जो अपने एक इंटरविव जिसमे मोदी को पूछा गया था कि दुनिया आपको कैसे याद करे आप क्या चाहते है तब मोदी का जवाब सुन कर आप भी दांग रह जायेगे मोदी ने कहा कि मई नहीं चाहता कि दुनिया मुझे कैसे याद करे मै कभी भी नहीं चाहता हु कि दुनिया मुझे याद करे मै इतना भी महान नहीं हु, और मै कभी भी नहीं चाहुगा कि कोई मुझे याद करे ।

मै तो सिर्फ इतना चाहता हु कि जब भी कोई मुझे याद करे तो मेरे देश के लिए याद करे बस मै इतना चाहता हु, ऐसा बोलना है मोदी जी का जिससे आप समझ सकते है कि मोदी कैसे नेता है । आप उनके इस कहे हुए बातो से समझ सकते है कि मोदी क्या चाहते है वह तो सिर्फ भारत देश के भलाई चाहते है इसके अलवा वह कुछ भी नहीं चाहते है । आप क्या ज़िंदगी में ऐसा नेता देखा होगा जो कि बोलेगा की दुनिया मुझे याद नहीं करे, नेता तो दूर की बात है आप ने तो ऐसा कोई इंसान नहीं देखा होगा जो बोलेगा की कोई मुझे याद नहीं करे बस लोग तो यही चाहेंगे के उनको सब याद करे । जबकि मोदी ऐसे नहीं है यह सब नेता से अलग है जिसके वजह से उनका रोल है ।

क्या मोदी के होंगे 400 सीट लोकसभा में पार जानते है :- 

इस बार के लोकसभा चुनाव में मोदी ने फैसला लिया है कि वह 400 सीट पार करेंगे लोकसभा चुनाव में और उन्होंने ने इसके लिए अपने लिए मोदी ने एक नारा लिया है “अबकी बार 400 पार” लेकिन क्या होंगे 400 सीट पार जानते है । मोदी जी यदि कुछ भी कह रहे है इसका मतलब है कि इसमें कुछ अच्छा और गहरा बात छुपा हुआ है या फिर यह हो सकता है जिसके लिए मोदी में ऐसा कहा है । वह भारत जैसे विशाल देश के राजा है यानि प्रधानमंत्री जैसे बड़े पद पर बैठे है तो वह कैसे होंगे आप ने तो जान ही लिया है । उनका कहना कभी गलत नहीं हो सकता है और वह कुछ भी बात को ऐसे ही क्यो कहेगे इससे पहले भी मोदी ने नारा लगाया था कि “अबकी बार मोदी सरकार” जो कि सच हुआ था तो इस बार भी उनका यह लाइन अबकी बार 400 पार सच हो सकता है ।

नरेंद्र मोदी जी अभी के समय में भारत देश के प्रधानमंत्री है । वह प्रधानमंत्री होने के साथ – साथ एक अनुभवी व्यक्ति है, उनका एक्सप्रियंस और अनुभव कभी भी गलत नहीं जाता है । मोदी जी ने जो बात एक बार कह दिया वह पत्थर कि लक़ीर हो जाता है वह ऐसे ही नहीं कहते है किसी भी बात को जब वह इस काम को कर सकते है तब ही वह कह रहे है कि अबकी बार 400 पार यानि उनका मकसद चुनाव को जितना ही नहीं बल्कि चुनाव में एक नया रिकार्ड बनाना चाहते है तभी वह ऐसा बोल रहे है, अब यह कितना सच साबित होगा यह तो रिजल्ट ही बताएगा ।

दोस्तों हम आपको अपने तरफ से यही कहना चाहेंगे कि आप अपना मत सोच समझ कर डालिये ताकि कोई ऐसा गैर इंसान प्रधानमंत्री या फिर देश का राष्ट्रपति नहीं बन सके जिसको गरीबी क्या होता है । भारत देश का भविष्य आगे चल कर कैसा होगा, या फिर देश में क्या सुधर कर सकता है उसको इस चीज कि समझा नहीं हो ऐसे इंसान के हाथो में कभी भी देश का भविष्य मत डालना दोस्तों आपको तो पता है कि देश को सफल बनाने में और एक सभी भविष्य चुनने में आपका एक वोट कितना मद्दद कर सकता है ।

आपका एक वोट दुनिया में बहुत कुछ बदलाव ला सकता है तो हम आप लोगो से यही कहना चाहेंगे कि सिर्फ दुनिया में एक आपके पास वोट देने कि है जो पुरे देश को बदल सकती है तो आप सोच समझ कर अपना वोट, मतदान दीजिये ।

Leave a Comment