Oppo A57 Smartphone Review & Full Details : 4GB, 6GB, रैम के साथ 32/64/128 GB स्टोरेज वाला, 4G मोबाइल कैसा देखने को मिलेगा

Oppo A57 ओप्पो मोबाइल का मॉडल ओप्पो मोबाइल ने लांच कर दिया गया है । ओप्पो a57 मोबाइल अब हमें नए फीचर्स के साथ देखने को मिलेगा । जिसमे कई और फंगस भी बहुत नए तरीके से दिए है, इस मोबाइल की सबसे बड़ी खासियत है । हमको इसमें 33W सुपर वूक चार्जिंग वाला चार्जर दिया जायेगा, और इसके साथ 5000 MAH बैटरी भी मिलेगा हमको जिससे आप अपने मोबाइल को फ़ास्ट चार्जिंग कर सकते है । दोस्तों कभी – कभी ऐसा हो जाता है कि हमारे पास मोबाइल चार्जिंग करने के लिए हमारे पास टाइम नहीं होता जिसको देखते हुए ओप्पो मोबाइल ने हमको फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला चार्जर बना कर दिया है । ओप्पो मोबाइल हर समय कुछ न कुछ नया करता रहता है ।

ओप्पो मोबाइल ने हमें इस बार अपने चार्जर में कुछ नया करके दिया है । अब हमको चार्जिंग करते टाइम ऐसा नहीं सोचना पढ़ेगा कि कब तक चार्जिंग होगा ।

Oppo A57 : स्पेसिफिकेशन इनफार्मेशन

डिसप्ले :- ओप्पो मोबाइल के तरफ से आने वाले ओप्पो A57 के डिस्प्ले की साइज 6.56 LCD HD+ डिस्प्ले आता है । ओप्पो इसके अलावा भी अपने फ़ोन में हाई रेजुलेशन डिस्प्ले कोवाल्टी देता है, जिसके साथ अपना सभी काम के साथ हम इसके डिस्प्ले को हम एन्जॉय भी कर सकते है । आप देखेंगे की इसके डिस्प्ले पूरा ब्लैक है, जिसकी वजह से हमें इसके डिस्प्ले में अलग ही लुक देखने को मिलता है, जो की हमें एक प्रीमयम रेंज के फ़ोन में हमको देखने को मिलता है । उसके बाद भी हमको इतने सस्ते फ़ोन में इस तरह के प्रीमियम फ़ोन देखने को मिलता है, आपको इसके डिस्प्ले के अलावा भी बहुत कुछ देखने को मिलता है ।

फ्रंट कैमरा :- ओप्पो A57, 8 मेगापिक्सल कैमरा फ्रंट में हमको देखने को मिलता है । ओप्पो के फ्रंट कैमरे की बात करे तो, हमको जहा तक जितनी इसकी कीमत है । उसके हिसाब से इसका प्राइस ठीक है, पर हमको इसका फ्रंट कैमरा उतना अच्छा नहीं लगा जब हमने इसके फ्रंट कैमरे का इस्तेमाल कर, फोटोज खींचा हमने तब हमको उतना खास रिजल्ट देखने को नहीं मिला, जिसके वजह से हम आपको उतना ज्यादा प्रेफर नहीं कर्ज की आप यह फ़ोन ख़रीदे पर आप अपने हिसाब से फ़ोन खरीदना चाहते है, आपको उस फ़ोन के बारे में सब कुछ जानना बहुत ज़रूरी है ।

रियर कैमरा :- ओप्पो के इस फ़ोन में 13+2 मेगा पिक्सल का रियर कैमरा हमको देखने को मिलता है जो कि बहुत अच्छा कैमरा है, जब हमने खुद इस फ़ोन को लिया था । तब सबसे पहले फ़ोन के कैमरे को चेक किया था । आप भी यदि फ़ोन लेने गए हो या फिर किसी को आप फ़ोन लेते जाते हुए या फिर लेते समय उसको कैमरे को चेक करते हुए देखा होगा कि इसमें फोटो कैसा आता है । यदि आप भी कभी भी फ़ोन लेते टाइम कहते हुए सुना होगा कि इस फ़ोन में ज्यादा मेगापिक्सल है, इसमें ज्यादा मेगापिक्सल है । जबकि हम आपको बता देते है कि कोई भी फ़ोन में उसका मेगापिक्सल देख कर आप कभी भी फ़ोन मत खरीदिये क्योकि फ़ोन के कैमरे और मेगापिक्सल से इसका दूर – दूर तक कोई भी सम्बन्ध नहीं है ।

आप यदि कभी भी फ़ोन लेने जायगे और आपको दुकान वाला बोलेगा की इस फ़ोन में ज्यादा मेगापिक्सल से अच्छा फोटो आएगा तो आप कभी भी उसके बहकावे में मत आपने क्योकि आप अपने हाथ से जो फोटो खींचोगे और मेक्सपिक्सल से बहुत अंतर है इसमें क्योकि आप फोटो खींच के देखोगे उसने यदि आपको फोटो की कवलती अच्छी लगती है तब ही आप फ़ोन को खरीदो वरना आपको कोई भी कहे कि इस फ़ोन में बहुत ज्यादा मेगापिक्सल है तो आप इन बातो में मत आपने और अपने हाथो से फ़ोन को देख कर और उसकी कैमरा कवलती को देख कर ही आप फ़ोन लेना अपने लिए क्योकि पता नहीं आपको कोई भी फ़ोन पसंद आ सकता है ।

रैम :- ओप्पो के A57 फ़ोन में हमें – 3GB/4GB/6GB/8GB रैम तक देखने को मिलता है इस फ़ोन में आप चाहे तो अपने हिसाब से रैम को देख कर फ़ोन खरीद सकते है । आपको इस मोबाइल के कीमत को देख कर ही आपको फ़ोन खरीदना होगा, क्योकि आप यदि रैम को देखते हुए फ़ोन खरीद लेते हो और आप के पास पैसा नहीं बच पाता है और सब पैसा सिर्फ फ़ोन को खरीदने में चला जाता है । आप ऐसा भी मत करिये कभी भी आप सभी को तो पता ही कि फ़ोन को चलने के लिए रैम का भी बहुत हाथ रहता है । आप यदि फ़ास्ट स्पीड चाहते है तो आप ज्यादा जीबी वाला रैम वाला फ़ोन ले सकते है, आप अपने पैसे को देखते हुए आप अपना फ़ोन ले सकते है ।

स्टोरेज :- ओप्पो A57 फोन की स्टोरेज 64GB – 516GB तक हमें देखने को मिल जाता है । आप को स्टोरेज के मामले में सोचने की जरुरत नहीं पड़ेगा क्योकि इस फ़ोन में इतना स्टोरेज दिया गया है कि आप इसके स्टोरेज को फुल नहीं कर पाओगे । आप को तो पता ही कि आज कल के फ़ोन में हमको 1TB तक का भी स्टोरेज देखने को मिलता है । फ़ोन की बात करे तो आज कल फ़ोन भी इतने एडवांस हो गए है कि वह आज कंप्यूटर को भी टक्कर दे रहे है । आप जानते है कि आज के समय में कोई भी ज्यादा मेमोरी कार्ड का उपयोग कोई भी नहीं करना चाहता है ।

बैटरी :- ओप्पो A57 के बैटरी की बात करे तो इसमें 5000 (mAh) का बैटरी मिलता है । ओप्पो के आज कल फ़ोन में हमको 5K तक कि बैटरी हमको देखने को हर फ़ोन में हमें देखने को मिल जाता है और यह अपने हर फ़ोन में इतना बैटरी बैकअप मिलता है । आज के टाइम में हमको बैटरी कि कितनी जरुरत पढ़ती है आपको तो पता ही होगा बहुत से चीजों में हमको मोबाइल के बैटरी की जरुरत पढ़ती है । मोबाइल में ज्यादा बैटरी बैकअप की जरुरत पढ़ती है । आज हम बैटरी की बात करे तो सभी कंपनी के फ़ोन में जयदा बैटरी दे रहा है ।

ओप्पो A57 फ़ोन में अन्य जानकारी :- ओप्पो के A57 फ़ोन के कीमत की बात करे तो रूपए, 9,999 – 16,990 में हमारे हाथो में हमको देखने को मिल जायेगा । इस फ़ोन के कीमत के अलावा भी हमको बहुत से चीज देखने को मिल जाता है जो कि इतने सस्ते दाम में मिल पाना बहुत ही मुश्किल है । इस फ़ोन में हमको काम पैसे में ज्यादा और अच्छे – अच्छे फीचर्स मिलता है । हमने खुद इस फ़ोन को चलाया है । यह फ़ोन दिखने में जितना सुन्दर है उसके साथ ही बहुत ही बेहतरीन भी है आप सभी को बता दे यह फ़ोन ओप्पो के तरफ से मोस्ट सेलिंग फ़ोन भी है जिसको लांच होते ही इसके बहुत सारे पीस बेचे गए थे और यह फ़ोन बहुत ही बहेतरीन है इस फ़ोन में हमको फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है जो कि बहुत ही बढ़िया है । आज के समय में हर कोई जल्दी में रहता है, उसके पास इतना टाइम नहीं होता है कि वह अपना फ़ोन जल्दी चार्ज कर पाए । जिसके लिए यह फ़ोन बहुत ही अच्छा है यदि आप फ़ोन को चार्ज में लगाओगे तो यह फ़ोन तुरंत ही चार्ज हो जायेगा । आप अपने पसंद और फीचर्स को देखते हुए फोन ले सकते है ।

 

 

 

 

 

Leave a Comment