Kapoor's film release
Kapoor's film release

देवा (Deva) फिल्म बना सकता है, एक नए रिकॉड जान कर आपके होश उड़ जाएंगे

देवा फिल्म के शूटिंग पूरा होने वाला है । यह फिल्म बना सकता है एक नए रिकॉड जान कर आपके होश उड़ जाएंगे । आप सभी को पता नहीं होगा की शाहिद कपूर के लाइफ के सबसे बड़ी और सुपरहिट फिल्म होने वाला है । देवा मूवी को देखने के बाद आपके पैरो तले जमीन ख़िसक जायेगा, आज के समय में कहा ऐसा फिल्म देखने को मिलता है जिसमे कहनी देवा मूवी के जैसा आप सभी लोगो को देखने को मिलेगा । अभी के टाइम में बॉलीवुड के ज्यादातर फिल्म सिर्फ और सिर्फ बकवास बनते जा रहे है । बॉलीवुड के ज्यादातर फिल्मे फ्लॉप होते जा रहे है, जिसके पीछे बॉलीवुड फिल्मो के ख़राब स्टोरी इसकी मेन वजह है । यदि बॉलीवुड वाले जब तक अपने स्टोरी और कहानी में दम नहीं लाएंगे तब तक उनको कोई भला क्यो सपोर्ट करेगा, आखिरकार आप उन चीजों का सपोर्ट क्यो करोगे । जिनका किसी भी चीज और किसी भी सम्बन्ध से वाश्ता नही है, आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो आपको सही जानकारी और सही फैशला लेने में मदद करेगा ।

price of Shahid Kapoor's house
price of Shahid Kapoor’s house

देव शाहिद कपूर की अपकमिंग मूवी है जिसमें साउथ की हीरोइन भी काम कर रही है अब यह फिल्म की कहानी को हम जानने की कोशिश करेंगे तभी पता चल पाएगा कि क्या देवा मूवी हिट हो पाएगा जहां तक देखा जाए देवा मूवी शाहिद कपूर की है आने वाली फिल्म है जो की बहुत ही ज्यादा ऊंचाइयों को छू सकते हैं क्योंकि हम साहित्य कपूर की हिस्ट्री को उठाकर देखें तो वह बहुत ही ज्यादा मेहनती एक्टर है जो कभी भी अपने मेहनत को करने के लिए पीछे नहीं हटते हैं और वह हमेशा आगे बढ़ाने के सोच से ही काम करते हैं वह पैसों के लिए एक्टिंग नहीं करते हैं वह अपने करियर और इंटरेस्ट के लिए एक्टिंग करते हैं शाहिद कपूर की ज्यादातर फिल्में रीमिक्स बनती जा रही है जो की साउथ की फिल्मों के द्वारा उठाए जा रहा है । शाहिद कपूर बहुत ही जवान देखते हैं, बाकी सभी एक्टरों को देखा जाए तो उन्होंने कहीं ना कहीं प्लास्टिक सर्जरी या फिर बालों को नया बनवाने का काम किया है और किन्हीं कहीं देखा जाए तो अपने नाक कान सब की सर्जरी करवा चुके हैं लेकिन शाहिद कपूर एक ऐसे एक्टर है जो की फुल डैशिंग ग्रुप में दिखाते हैं और उनके लुक कर देख कर ही बहुत सारी हसीनाएं फिदा हो जाती है और कई हीरोइन तो उनसे लव करना चाहती है और डेटिंग करना चाहती है लेकिन यह सब पॉसिबल नहीं हो पता है क्योंकि शाहिद कपूर अपने करियर को लेकर बहुत ही ज्यादा सीरियस है और वह हमेशा करियर को लेकर सोते रहते हैं कि कैसे कामयाब हुआ जाए और कैसे कामों को किया जाए ताकि वह कामयाबी का आनंद ले सके और हमेशा आगे बढ़ सके इसके वजह से ही साउथ कपूर बहुत ही ज्यादा फेमस हो चुके हैं साउथ की फिल्मों में भी उनको देखा जा सकता है वह ज्यादातर कबीर सिंह फिल्मों के लिए जाने जाते हैं जो की साउथ की फिल्म का रीमिक्स है जो की बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था शाहिद कपूर किसी पहुंच पहचान के मोहताज नहीं है वह एक चुनिंदा एक्टर है जो कि बॉलीवुड में बहुत टाइम से कम कर रहे हैं और बहुत से डायरेक्ट उनके साथ में काम करना चाहते हैं फिलहाल बात करें देवा फिल्म की तो यह ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो सकता है ।

देवा फिल्म में काम करने वाली पूजा हेगडे बहुत ही ज्यादा फेमस एक्ट्रेस है जिसके साथ बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने काम किया है जिसमें रितिक रोशन भी शामिल है उन्होंने मोहनजोदड़ो फिल्म में काम किया है जो की बहुत ही हिट फिल्म है उसमें पूजा हेगड़े की हम एक्टिंग को देख सकते हैं कि उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग किया है पौराणिक ग वाली फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है और हिस्टोरिकल फिल्म में भी बहुत ज्यादा काम किया है साथ ही साउथ की फिल्मों में उनकी एक अलग ही पहचान है उनके ज्यादातर फिल्में सुपरहिट सुपरहिट है और बहुत से डायरेक्टर प्रोड्यूसर से लेकर हर एक इंसान उनका दीवाना है और हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है ताकि वह उनके सुंदरता और सुंदर फिल्मों को देख सके ।

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor

देवा फिल्म को लेकर शाहिद कपूर बहुत ही ज्यादा उत्साहित है और यह फिल्मों को करने के लिए वह एक पैर में खड़े हैं उन्होंने इस फिल्म में बहुत ही ज्यादा एक्टिंग के साथ ड्रामा भी किया है साथी कॉमेडी भी किया है देवा फिल्म में हमें लीड रोल के रूप में शाहिद कपूर देखने को मिलेंगे और उनकी पार्टनर हीरोइन पूजा हेगडे होगी अभी तक तो यह पता नहीं चल पाया कि यह फिल्म कितना ज्यादा परफॉर्मेंस कर पाएगा लेकिन इनके ट्रेजर और ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि यह फिल्में ब्लॉकबस्टर तो नहीं होगी लेकिन यह एक नॉर्मल हिट फिल्म हो सकती है और अगर बात करें बॉलीवुड वालों की तो वह कचरा बनाने के लिए तो अपनी फेमस अंदाज को भूल ही नहीं सकते हैं वह चाहे जितना भी अच्छा फिल्म बना ले लेकिन सिर्फ उनके फिल्मों में आरसी और गड़बड़ ही हमको देखने को मिलता है बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में बकवास होती है और लगता तो यह है कि यह देवा फिल्म अभी थोड़ा सा बकवास हो सकता है लेकिन उतना ज्यादा या फिल्म खराब नहीं होगा क्योंकि इनमें काम करने वाले शाहिद कपूर इसके फैन भी बहुत ही ज्यादा है इंडिया में तो उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि आप पूछ ही नहीं सकते हैं हर बच्चा से बच्चा इनको जानता है इनकी विवाह फिल्मी एक बार के लिए तो आप देख लेंगे तो आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आप किसी फिल्म को देख रहे हैं और आप इस फिल्म के कहानी में ही भूल मिल जाएंगे क्योंकि यह फिल्म पारिवारिक फिल्म होने की वजह से हर कोई अपने रिश्ते में इस फिल्म को रिलेट कर पा रहा है विवाह फिल्म उनकी करियर की सबसे जबरदस्त फिल्म है जिसको लोगों के द्वारा आज भी देखा जा रहा है और पसंद कर रहे हैं लोग लोगों के दिलों में यह फिल्म बस चुका है ।

यदि आपको फिल्म देखना ही पसंद है तो आप साउथ की कई सुपर डुपर हिट फिल्मों को देख सकते हैं जो कि आपको कभी भी बोरिंग फिल में नहीं होने देंगे । आप अगर चाहे तो बॉलीवुड फिल्मों को भी देख सकते हैं जैसे की धमाल, चाइनीस टॉक टू चाइना हेरा फेरी जैसे कॉमेडी वाली फिल्में आप देखिए जिससे आप कभी भी बोर नहीं होंगे और आपको एक अलग ही लेवल की फिल्म देखने का अंदाज आपको होगा आपको ऐसा कभी भी नहीं लगेगा कि आपकी लाइफ के 3 घंटे बेस्ट चले गए हैं फिल्मों को देखने के लिए क्योंकि यह आपके मन को बिना फिल्म रिलैक्स कर देंगे देव एक नई फिल्म है जो कि हमें लग नहीं रहा है कि यह फिल्म आगे ज्यादा कुछ कर पाएगा या फिर मैं एक एवरेज फिल्म भी हो सकता है क्योंकि नाम से ही पता है की फिल्म इतना ज्यादा रोज रोमांचक नहीं लग रहा है।

आपको यदि ऐसी ही पोस्ट देखना और पढ़ना पसंद है तो आप हमारे पेज पर जुड़े रहिए और हमारी वेबसाइट को चेक करते रहिए साथ ही यह पोस्ट कैसा लगा नीचे कमेंट करके जरूर बताएं धन्यवाद ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *