Crack a hit or a flop
Crack a hit or a flop

क्रैक (Crack) मूवी देखने के बाद आप पूरी तरीके से पागल हो जाओगे

क्रैक मूवी विधुत जम्वाल की नई मूवी देख कर आ रहा हु, मै इसके बाद आपको कुछ भी नहीं बोलूंगा । आप खुद ही फिल्म को देखिये उसके बाद ही इसके बारे फैसला करिये, यह एक्शन फिल्म ज्यादा है । आज के समय में आप सभी को ऐसा फिल्म देखने को नहीं मिलेगा । आपके लिए इस फिल्म में एक खुश खबरी की बात यह कि इसमें, आपको एक रोल जानिलिवर के बेटी का भी देखने को मिल सकता है । जिसमे कुछ अलग अंदाज में दिखने वाला है । विधुत और जानिलिवर की बेटी आज उनकी स्टार्टअप भले है, पर वह भी अपने पिता के जैसा काम करके दिखा देगी ।

आप इस साल के सभी मूवी को दिखा होगा, क्रैक मूवी पूरी तरह से क्रेक होने वाला है ऐसा लोगों का मानना इसलिए है क्योंकि फिल्म बहुत ही बेहतरीन है इसमें काम करने वाले विद्युत जामवाल सिर्फ एक्शन के लिए ही जाने जाते हैं उनकी बहुत सारी फिल्मों को आपने देखा होगा जो कि पूरा एक्शन से जुड़ा हुआ है एक न एक दिन ऐसा मोड़ लेगा जब विद्युत जामवाल पूरे बॉलीवुड में छा जाएंगे और उनकी ही पूरी तरीके से बॉलीवुड में बोलबाला होने वाला है विद्युत जामवाल एक अच्छे स्वभाव के व्यक्ति हैं उन्होंने जितनी भी मूवी में काम किया है पूरे स्त्री का सम्मान वाला काम किया है उनकी बहुत सारी और भी फिल्में हैं जिनको आपने देखा होगा जैसे कमांडो बॉर्डर आदि टाइप की फिल्में वह अक्सर बनाते हैं जिसमें आर्मी से जुड़े होते हैं क्योंकि उनकी बॉडी और हेल्थ इस पर सूट करता है जिसमें आर्मी के जवान काम करते हैं या फिर आर्मी से रिलेटेड चीज उन पर काम करती है ।

film a hit or a flop
film a hit or a flop

आपने तो कमांडो फिल्म देखा ही होगा जिसमें कितना ज्यादा एक्शन थ्रिलर और मजेदार फिल्म है । इस फिल्म के बहुत से ऐसे सीन है जिसमें जो है विद्युत जामवाल जंगली में रहते हैं और जंगल में ही सफर करते हैं हम लोगों को बताते हैं कि जिस तरह से जंगल में जीवन है और किस तरह से लोग जी सकते हैं जंगल में जंगल में जीने के लिए आपको सबसे पहले जीने की पूरी तरीके से ट्रेनिंग होनी चाहिए किस तरह से आप रहेंगे किस तरह से खाना खाएंगे सरवाइव करेंगे यह सब कुछ विद्युत जामवाल की कमांडर फिल्म में आपको देखने को मिल जाएगा जिस तरह से वह एक लड़की को लेकर भाग जाते हैं और उसकी भी जंगल में सैफ अली तरीके से रखते हैं ऐसा फिल्म ही में ही पॉसिबल है ऐसा रियल लाइफ में बहुत ही मुश्किल है कि कोई भी इंसान जंगल में रह सकता है । लेकिन इसको विद्युत जामवाल ने करके दिखाया है आपने कई फिल्मों में देखा होगा की पूरी जंगल से रिलेटेड सीन को बनाया जाता है और जंगलों को दिखाया जाता है कि उसमें किस तरह से जानवर रहते हैं और अपनी रक्षा करने के लिए एक छोटा सा कुटिया टाइप का घर बना लेते हैं जिसमें लोग रहते हैं और जंगलों में जीवन यापन करते हैं ।

विद्युत जामवाल की इस क्रिया की सराहनीय करनी पड़ेगी क्योंकि वह एक ऐसे एक्टर है जिनकी बॉडी पूरी तरीके से सॉलिड फिट है इसके सामने कोई और एक्टर बॉडी के मामले में नहीं टिक सकता है क्योंकि विद्युत जामवाल अपनी हेल्थ पर बहुत ज्यादा काम करते हैं वह पहले सुबह उठते ही योग करते हैं और योगा करने के बाद हेल्थी फ्रूट लेते हैं और किसी भी तरह की फिजूल चीज नहीं खाती है, जो हम लोग कहते हैं ।

विद्युत जामवाल के बारे में जितना कहा जाए उतना कम है क्योंकि वह फिल्मों में इस तरह से काम करते हैं की पूरी एक्शन से फिल्म जुड़ जाती है आपने उनको कहीं और फिल्म में एक्टिंग करते हुए नहीं देखा होगा सिर्फ उनके एक्शन रोल के लिए ही उन्हें पूरी तरीका से फेमस रूप में जाना जाता है उनको एक्टिंग में उतना खास से इंटरेस्ट नहीं है और आपने उनकी एक्टिंग को भी उतना जोरदार नहीं देखा होगा जितने दूसरे दिन के एक्टरों को देखा होगा जैसे कि गोविंद एक ऐसी फिल्म एक्टर है जिनकी फिल्मों में एक्शन से ज्यादा उनके एक्टिंग कॉमेडी सीन के लिए लोग उसे पसंद करते हैं उनकी ज्यादातर एक्टिंग सीन बहुत मजेदार होती है गोविंदा के कॉमेडी को आप कभी नजर अंदाज नहीं कर सकते हैं अक्सर वह कॉमेडी के लिए ही जाने जाते हैं पर विद्युत जामवाल लेकर केंद्र है जिनको सिर्फ एक्शन के लिए ही जाना जाता है ऐसे ही उनके क्रैक मूवी को पूरी तरीके से एक्शन रिलेटेड बनाया गया है इस फिल्म में क्रिया के अलावा आपको इसके कहानी को दिखाया जाएगा जिसमें से ट्रेन वाला सीन बहुत बेहतरीन है ।

villain in the movie Crack
villain in the movie Crack

इस फिल्म के शुरुआत में ही हमें ट्रेन वाला सीन दिखाया जाता है जिसमें की विद्युत जामवाल दौड़ते हुए आते हैं और कूद जाते हैं जो की रियल लाइफ में बिल्कुल भी पॉसिबल नहीं है क्योंकि रेल की रफ्तार 300 – 400 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलता है लेकिन विद्युत जामवाल सेक्टर है जिनको दिखाई जाती कि वह ट्रेन पर कूद जाते हैं यह बिल्कुल भी रियल लाइफ में पॉसिबल नहीं है कोई भी इंसान 300 – 400 किलोमीटर प्रति घंटे से चलने वाली गाड़ी की रफ्तार को नहीं पड़ सकता है लेकिन फिल्म वालों को तो इतनी चल मची है कि वह कुछ भी दिखा दे रहे हैं ना वह ग्रेविटी की सोचते हैं ना ही वह किसी भी फिजिक्स लव की सोचते हैं बस क्रिया को रिलीज कर देते हैं और फिल्म को कुछ भी तरीके से डाइवर्ट करके बना देते हैं ।

अपने बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों को देखा होगा जो कि सिर्फ और सिर्फ बकवास ही बनाने की कोशिश करते हैं क्योंकि उनमें न फिजिक्स होता है ना एक्शन होता है ना फ्यूचर स्टिक कुछ भी चीज देखने को मिलता है सिर्फ और सिर्फ और टाइम पास देखने को मिलता है जिसमें कुछ भी दिखा देते हैं कोई इंसान पांच मंजिल से कूद जाता है कोई इंसान चार मंजिल से कूद जाता है जो की पॉसिबल नहीं है उसके बावजूद हीरो लोग बन जाते हैं और हीरोइन को तो लेकर ऐसे भाग जाते हैं कि कोई गाड़ी जो कि उसके रफ्तार को नहीं पकड़ पता है आप इमेजिन करके देखिए कोई इंसान क्या किसी भी गाड़ी से ज्यादा तेज भाग सकता है नहीं भाग सकता है लेकिन फिल्मों में इस तरह से दिखाया जाता है कि वह इंसान चल रहा है और उसके पीछे गुंडे दौड़ रहे हैं लेकिन फिर भी उनको पकड़ नहीं पाते हैं इन सबसे पूरी अलग तरीके से क्रैक मूवी होने वाला है जिसमें हमको इंट्रस्टिंग कहानी की जगह में एक्शन देखने को मिलेगा । आपको यह कैसा लगा नीचे कमेंट करके जरूर बताएं भैया पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *