Martin Kannada movie
Martin Kannada movie

मार्टिल (Martin) मूवी के ट्रेलर देखने बाद आप हॉस्पिटल में होंगे

मार्टिन मूवी का ट्रेलर देखा कर आया हु । आप सभी को अपनी आँखो पर यक़ीन नहीं होगा इस फिल्म को देखने के बाद, आप भी बोलोगे क्या बवासीर बना दिया है । इस फिल्म को पूरी तरीके से हॉलीवुड और केजीफ जैसे मूवी से कॉपी किया गया है । इस फिल्म के बहुत सारे सिन तो बड़ी – बड़ी फिल्मो से पुरे तरीके से कॉपी किया गया है । इसके वजह से ही साउथ और इंडियन सिनिमा बर्बाद होते जा रहे है । आज आप में से बहुत सारे लोग किसी न किसी फिल्म के दीवाने जरूर होंगे, लेकिन क्या आपको पता है । अब डायरेक्टर लोगो ने फिल्म प्रोडशन को अपना खानदानी बिजनेस बना लिया है ।

आज कल के फिल्मो के सच्चाई जानते है :-

अभी के टाइम में फिल्म के नाम पर कुछ भी बन दे रहे है । अभी इसी हफ्ते में एक फिल्म का ट्रेलर आये था, उलझ जिसको देखने के बाद ऐसे ही पब्लिक बोर हो गए है, लोग फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म को नहीं देखना चाहेंगे । जिससे आप समझ सकते है कि लोगो के दिल में फिल्मो के लिए किस तरह के सोच बच चुका है ।

आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते है । अभी भारतीय फिल्मो के लिए थोड़ा बहुत दिल में प्यार बचा हुआ है । आप सभी को पता ही होगा कि आजकल की फिल्में किस तरह की बकवास टाइप की बनती है जिस वजह से इतना ज्यादा फिल्मों में लोगों का दिलचस्पी नहीं देखा जा सकता है फिल्म तो इस तरह से बनाए जा रहे हैं जैसे मानो बिना तेल के भजिया चला जा रहा हूं अब फिल्म के नाम में दोस्तों कुछ भी लोग बना दे रहे हैं और लोगों को बनाकर यह सब चीज प्रपोज भी दे रहे हैं डायरेक्टर लोग डायरेक्टर लोगों को भी लोगों की भावनाओं के बारे में थोड़ा बहुत सोचना चाहिए और ध्यान से फिल्मों को बढ़ाना चाहिए और दुनिया में क्या दोस्तों नए कंटेंट की कमी हो गया है जो अभी के टाइम में डायरेक्ट लोग ऐसे करते हैं कि पूरी फिल्मों को छोटे-छोटे और बड़े फिल्मों से कॉपी करने लगते हैं और एक नया फिल्म बना देते हैं इन्हीं कॉपी कंटेंट से आप ही सोच कर देखिए क्या हमारे देश के लेखक युवाओं और फिल्म मेकर के पास एक नई कहानी नहीं है और वह क्या नहीं कहानी को सोच नहीं सकते और नहीं काली से एक नया फिल्म नहीं बना सकते हैं क्या आप ही बताइए ।

Martin
Martin

मार्टिन मूवी पूरी तरह से कॉपीराइट फिल्म होने वाला है इस फिल्म में हर एक कंटेंट और हर जगह के सभी चीजों को कॉपी किया गया है केजीएफ मूवी और हॉलीवुड के बहुत सारी फिल्मों के एक्शन सीन को कॉपी किया गया है साथ में फिल्म के बहुत सारे कंटेंट को भी फिल्म वाले कॉपी किया है मार्टिन मूवी उतना ज्यादा लोगों के दिलों में छाप नहीं छोड़ पाई है जितना की डायरेक्टर लोगों ने सोचा था कि यह फिल्म आगे चलकर बहुत अधिक लाभ कब आएगा और इस फिल्म से हम लोग करोड़ और वह रुपए कमा लेंगे लेकिन यह सपना सिर्फ और सप्लाई बंद कर रह जाएगा क्योंकि इस फिल्म में निदेशकों ने उतना ज्यादा काम नहीं किया है पूरी तरीके से कॉपी पेस्ट करके लोगों को परोसने की कोशिश किया गया है इस फिल्म के द्वारा क्या आपको भी ऐसे ही कॉपीराइट फिल्म को देखना पसंद है दोस्तों नहीं ना आप भी यह चाहते हैं कि हमें कैसे हुई और कहानी को देखे जो कि पहले कभी भी नहीं देखे हैं और अपना टाइम वेस्ट ना करें लेकिन डायरेक्टर और लोगों ने आजकल क्या सोच के रख लिया है तो पता नहीं है कुछ भी फिल्म के नाम पर बना दे रहे हैं ।

मार्टिन का ट्रेजर जो है अभी रिव्यू हुआ है दोस्तों अभी जो है बहुत ही ज्यादा लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं कि आखिरकार मूवी कैसा होगा और मूवी में कंटेंट कैसे होंगे ठीक इसी तरह हम आपको बताने की कोशिश करेंगे कि इस फिल्मों की जो कहानी है वह एक इंडिया और पाकिस्तान के जंग के जैसा है उसके कहानी बहुत ही अलग है केजीएफ मूवी से लेकिन लोग इसके ट्रेजर को देखकर उसी से जोड़ रहे हैं कि यह केजीएफ मूवी की फिल्म मैंने कॉपी करने की कोशिश किया है लेकिन दोस्तों इसमें बहुत हद तक बहुत चीज अलग है क्योंकि इसमें के कुछ सीन जरूर है जो की केजीएफ से मिलते हैं लेकिन किसी भी एक्टर के करियर को इस तरह से कॉपी नहीं कर सकते हैं दोस्तों क्योंकि कोई कब कैसा क्या कर ले कोई नहीं जानता है और किस तरह की फिल्म होगा यह भी कोई नहीं जानता हैपर बहुत जल्दी हमको सिनेमा घर में इस फाइल में के टावर तोड़ क्रिया को देखने को मिल सकता है या फिल्म भारत-पाकिस्तान के मुकाबले से जुड़ा हुआ है तो फिल्म एंटरटेनिंग जरूर होगा इसमें से बहुत सारे सीन ऐसे हैं जिनको सिनेमाघर के लिए बचा कर रखे हैं और ज्यादा कुछ फिल्मों के ट्रेलर रिव्यू नहीं किया गया है और ना ही छोटे से क्लिप में फिल्म के बारे में जानकारी दिया है फिल्म को तो आप जब देखने जाएंगे सिनेमा घरों में तभी पता चलेगा कि आखिर फिल्म कैसा है फिल्म की कहानी क्या है लेकिन हम फिल्मों को देखकर कुछ तो अनमोल लगा सकते हैं की फिल्म किस टाइप का होने वाला है ।

Martin Kannada
Martin Kannada

फिल्म की कहानी को रोमांचक बनाने के लिए इसमें बहुत से मसाले का प्रयोग किया गया है मतलब असली वाले मसाले नहीं मतलब ताबड़तोड़ वाला मसाला एक्टिंग का जो करने का तरीका है इस फिल्म में वह सभी फिल्मों से अलग है इस फिल्म के कई सिम तो सभी फिल्मों के मुंह को मार रहे हैं क्योंकि इस फिल्म के जैसा एक्टिंग कर पाना किसी और फिल्म में पॉसिबल नहीं है कहानी को सीक्रेट रखने के लिए डायरेक्ट लोगों ने उतना ज्यादा इस पर जोर नहीं दिया है और ना ही लोगों को ज्यादा क्लिप सामने आने दिया है मूवी का या टू मूवी को देखने पर ही पता चलेगा की फिल्म की आखिर सच्चाई क्या है पर देख कर तो ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म पूरी तरीके से एक व्यक्ति के बेस पर ही है जो की जेल में रहता है जेल से आना-जाना करता है और आतंक करता है और दूसरे लोगों को परेशान भी करता है और साथ ही फिल्म थोड़ा सा रोमांटिक भी होने वाला है इस फिल्म के कहानी बहुत ही ज्यादा लोगों के दिल को छूने वाला है। फिल्म को शुरू से आखिर तक ले देखने पर ही पता चलेगा कि इसके कहानी के में रोल में कौन-कौन शामिल है और किसका एक्टिंग कितना भारी हुआ और किस एक्टर ने अपनी इस फिल्म में छाप छोड़ दिया है यह सब कुछ भी हम लोगों को पता चलेगा वैसे तो कनाडा फिल्म उतना ज्यादा सुपरहिट नहीं हुआ है लेकिन कुछ ऐसे एक्टर है जो की बहुत ही अच्छा अपना नाम बना लिए हैं और इस इंडस्ट्रीज में काम करने वाले सभी एक्टर एक दूसरे का सपोर्ट भी करते हैं तो लग रहा है कि इस मूवी पर भी दूसरे एक्टर अपने रिएक्शन देंगे और फिल्मों को सपोर्ट करेंगे क्योंकि कोई भी अपने बीच का एक इंसान यदि तरक्की में आ जाता है या फिर अपना राज्य का कोई फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो जाता है तो वह पूरे एरिया के फिल्म इंडस्ट्रीज को इफेक्ट करता है तो एक्टर लोग इसका जरूर से सपोर्ट करेंगे पर आपको मूवी कैसा लगा नीचे कमेंट करके जरूर बताएं और अच्छा लगा होगा तो इस पोस्ट को पढ़ने के लिए धन्यवाद ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *