Koi Mil Gaya
Koi Mil Gaya

कृष 4 फिल्म की तैयारी चल रहा है, चलिए जानते हैं

कृष 4 मूवी बनने जा रहा है, क्या खास हैं इस फिल्म चलिए जानते हैं । कृष 4 मूवी आने वाला है, आखिर कृष 4 मूवी में क्या खास होने वाला है इंडस्ट्री के सफलतम अभिनेताओं में से एक रितिक रोशन जो कि राकेश रोशन के लड़के हैं । वह अपनी जिंदगी में बहुत से फिल्मों में योगदान दिए हैं । राकेश रोशन पहले फिल्मों में काम करते थे उन्होंने भी बहुत सारे फिल्मों में काम किया है और योगदान दिया है और इंडस्ट्री में एक नई पहचान बनाई है जिसके बाद उनके लड़के को भी हीरो के रोल में लिया गया है और रितिक रोशन राकेश रोशन की वजह से ही फिल्मों में आप आए हैं उनके बहुत सारे फिल्मों में से कृष फिल्म था जो की बहुत ज्यादा हिट साबित हुआ था ठीक उसी तरह उसके पार्ट को लाया गया है ।

कृष 4 के लिए रितिक रोशन क्या-क्या तैयारी कर रहे हैं :-

villain in krrish
villain in krrish

कृष 4 मूवी को लेकर रितिक रोशन बहुत ज्यादा सीरियस कंडीशन में है और वह चाहते हैं कि क्रश 4 मूवी में बहुत सारे प्यार उनको मिले और वह कृष 4 मूवी को कृष के पहले पार्ट के जैसे ही अच्छा साबित कर सके । आजकल की सभी फिल्मों को देखा होगा कि आप लोगों ने कैसे आज के समय लोगों के द्वारा पसंद नही किया जा रहा है चाहे वजह कुछ भी हो आज के समय में बनाए गए फिल्म बर्बाद होते जा रहे है, क्योंकि आज के समय के डायरेक्टर किसी की भावनाओं की कद्र नहीं करते हैं और अपने ही द्वारा सोच कर कुछ भी फिल्म को निर्माण कर दे रहे हैं । वह फिल्म क्यों न किसी की भावनाओं को कुचल कर अपने कमाई को देख रहा होता है । आज के फिल्म जिसके वजह से लोग आज के समय में फिल्मों को पसंद करना बहुत ही ज्यादा काम कर दिए हैं जैसे लोग पहले फिल्मों को देखने के लिए घरों से पैसे चुराकर या किसी चीज का बहाना करके या कहीं से भी पैसे लाकर फिल्म को देखने के लिए उत्साहित होते थे । उस तरह से आज लोग उत्साहित नहीं है, क्योंकि फिल्म जो होते हैं वह लोगों को सिर्फ दुख और दुख के अलावा कुछ नहीं दे रहे हैं ।

कृष 4 के लिए रितिक रोशन अपने बॉडी को पहले से ज्यादा फ्लैक्सिबल बनने जा रहे हैं और साथ ही वह बहुत ज्यादा अपने बॉडी को लेकर सीरियस है और इस पर बहुत ही ज्यादा काम कर रहे हैं । इस बार कृष 4 में हमको रितिक रोशन एक अलग ही लोक में देखने को मिलेंगे । कृष 4 के लिए रितिक रोशन बहुत ही ज्यादा उत्साहित है और इस फिल्म में उनका रोल बहुत ही अच्छा होने वाला है हमने पहले भी देखा है कि उन्होंने कृष फिल्म में कैसे काम किया है और लोगों को उनके एक्टिंग कितना पसंद है ठीक उसी तरह से कृष 4 में भी रितिक रोशन हमको देखने को मिलेंगे ।

कृष 4 मूवी में VFX कैसा होगा :-

budget of Krish 4
budget of Krish 4

कृष 4 मूवी बहुत ही ज्यादा बजट में बनने वाला इंडियन फिल्म है और इससे पहले जो कृष फिल्म बने थे उनके बीएफ एक्स में भी बहुत ही ज्यादा काम किए गए थे । कृष एक ऐसा फिल्म था जिसके VFX में इतना रोमांचक तरीके से काम किया गया था जितना कि आज के क्रश 4 मूवी में हमको देखने को नहीं मिल सकता है । उसे टाइम सन 2002 के समय में जब कृष फिल्म आया था तो उसे टाइम किसी ने उम्मीद भी नहीं किया था कि हमको भारतीय फिल्म में VFX देखने को मिलेगा लेकिन इस सपने को साकार किया हमारे कृष मूवी ने इसके बाद  इसके बाद कृष फिल्म को इतना ज्यादा प्यार मिला लोगों के द्वारा के आप सोच भी नहीं सकते हैं । जब कृष फिल्म की बात आती है तो इसमें रितिक रोशन के बाद ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता है । दोस्तों कृष फिल्म के VFX को देखने के बाद लोगों के दिल में रितिक रोशन पूरी तरीका से दिल में बस गए । कृष फिल्म के VFX को देखने के बाद ऐसा कोई भी इंसान नहीं होगा जो की बोलेगा कि यह बॉलीवुड का फिल्म है यह तो हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देने वाला VFX है ऐसा लोगों के द्वारा माना गया जब इस फिल्म के VFX के बारे में हमने लोगों से राय जानने के बारे में बात किया तो लोगों ने बताया कि यह हम जैसे लोगों के लिए यह कुछ नया था जिसको देखने के बाद लोग एकदम से पल के जैसे होने लगे इस फिल्म के लिए कई लोगों ने तो इस फिल्मों को 10 से 20 बार से भी ज्यादा देखा है ।

अगर हम बात करें क्रश 4 के VFX की तो यह भी धूम मचाने वाला है, क्योंकि जब इसके पहले पार्ट इतने अच्छे से बन सकते हैं तो आप सोच कर देखिए कि यह तो कृष 4 बनने जा रहा है तो इसमें VFX का कितना ज्यादा कमाल होगा । हमें लगता है कि क्रश 4 मूवी बनने जा रहा है जिसका भी VFX हॉलीवुड को टक्कर देने वाला होगा । आपने सोचा नहीं होगा कि कोई बॉलीवुड फिल्म भी हॉलीवुड फिल्म के जैसा कमाल करके दिखा सकता है जैसा कि हमने देखा है कि कृष फिल्म ने कमाल करके दिखाया है इस तरह से क्रश 4 बनने जा रहे हैं वह भी कुछ अलग तरीके से VFX में अपने फीचर को देगा जो की देखने में मूवी को एक अलग ही नजरिया देगा इसके बाद लोग इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद करेंगे और यह फिल्म आगे चलकर भविष्य में एक रिकॉर्ड बना सकता है और इस फिल्म के लिए बहुत सारे अवार्ड भी मिल सकते हैं रितिक रोशन को जिसके वजह से रितिक रोशन इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा मेहनत और संघर्ष कर रहे हैं ।

मूवी के VFX से लेकर एडिटिंग तक के मूवी की बहुत ही ज्यादा अच्छे तरीके से होने वाली है इसके बाद दर्शकों को कुछ ऐसा चीज देखने को मिलेगा जो की लोगों ने पहले नहीं देखा होगा । इस बार क्रश 4 में कलरफुल तरीके से सब कुछ दिखाया जाएगा और कहानी को भी पूरी तरीके से VFX से बनाया जाएगा और इसके जो क्रिएचर होंगे कई तो ऐसे बनाए जाएंगे जो हॉलीवुड के क्रिएचर से पूरी तरीके से इंस्पायर होगे। इस फिल्म में बहुत ही ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा जो की पूरी तरीके से कंप्यूटर के द्वारा बनाया जाएगा और आपने पहले कभी भी ऐसा मूवी में नहीं देखा होगा जो कि आपको कृष 4 में देखने को मिलेगा ।

कृष 4 मूवी के बारे में अन्य जानकारी :-

दोस्तों तो हमने अपने हिसाब से वैसे आपको पूरी जानकारी इस फिल्ल्म के बारे लगभग पूरा आपको दे दिया है । आपको यदि आपको कृष 4 मूवी देखना है तो हम आपको शलाह देंगे की आप पहले कोई मिल गया फिल्म को देखिये जो कि इस फिल्म का पहला पार्ट है या फिर हम इसको ऐसे कह सकते है कि कोई मिल गया फिल्म ही इस फिल्म का शुरुवात है । आपको इस फिल्म की कहानी को समझना है तो आप सबसे पहले कोई मिल गया फिल्म को देखने इसके बाद आप क्रृष फिल्म को देखिये फिर आपको जब कहानी समझ में आने लग जायेगा तो आप इसके बाद क्रृष 4 को देखिये । 

कृष 4 फिल्म से जुडी सारी जानकारी आप सभी मिल गया है तो आपको कभी भी दोबारा से इस फिल्म को देखने के ज़रूरत नहीं पड़ेगा । आपको यह पोस्ट कैसा लगा नीचे अपनी जवाब को कमेंट में बता सकते है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *