Vivo T3 5G Phone

Vivo T3 5G Reviwe & Full Details : 8GB रैम के साथ 128GB, 256GB स्टोरेज, 5G फ़ोन 19,999 – 21,999 कीमत में देखने को मिलेगा

Vivo T3 5G स्मार्टफोन वीवो मोबाइल कंपनी ने लांच कर दिया है । यह फ़ोन हमें नई फीचर्स के साथ देखने को मिलेगा, बहुत कुछ नया मिलने वाला है । इस फ़ोन में कैमरे से लेकर बैटरी तक सब कुछ नए फीचर्स के साथ दिया गया है । आज हम वीवो के इस फ़ोन के बारे में छोटी से छोटी जानकारी आपको बतायेगे, क्या कुछ नया देखने को मिलेगा । फ़ोन को नए तरीके से वीवो मोबाइल ने बनाया है, चलिए जानते है वीवो के इस नए फ़ोन में क्या – क्या नया देखने को हमें मिलेगा । आज आपको इस फ़ोन के बारे में पूरी जानकारी मिलेग –

Vivo T3 5G – स्पेसिफिकेशन इनफार्मेशन
Vivo T3 5G

डिस्प्ले :- Vivo T3 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले को देखे तो 6.67 Inch का फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जाता है, जो की देखने में बेहतर दिखाई देता है । आज के समय में लोग ज्यादतर क्या देखते डिस्प्ले, मोबाइल, बैटरी बैकअप आदि जैसे चीजे देखते है । इस फ़ोन के बैटरी बैकअप बहुत ही अच्छा है, वीवो मोबाइल ने पहले से कुछ अच्छे तरह से इस बार डिस्प्ले को प्रजेंट किया है ।

फ्रंट कैमरा :- Vivo T3 5G फ़ोन के फ्रंट कैमरे को देखे तो हमको 16MP मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल जाता है । इस फ़ोन में जब हम आगे के फ्रंट कैमरा से जब हम फोटो लेते है तो हमको एक बहेतरीन फोटो देखने को मिलता है । आप जब इस फ़ोन से फोटो लोगो तो कभी भी ऐसा नहीं कहोगे की फोटो अच्छा नहीं आया है या फिर आपको फोटो अच्छा नहीं लगा, क्योकि आप जब एक बार इससे फोटो लेते है तो आपको फुल HD देखने को मिलता है और आपको एक बहेतरीन सेल्फी फोटो फ्रंट कैमरे से मिलता है ।

रियर कैमरा :- 50MP+2MP मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाता हैं । इस फ़ोन के रियर कैमरे का तो जवाब नहीं है, हम आपको क्या बताये कि जब हमने इस फ़ोन के रियर कैमरे से जब हमने अपने फोटो लिया तो हम चौक गए क्योकि हमको एक ऐसा फोटो देखने को मिला जो कि बिलकुल कैमरे के फोटो के जैसा था । इस फ़ोन के कैमरे से जब हम पहली बार फोटो खींचा था, तभी हमको लगा था कि हम एक मोबाइल से नहीं बल्कि एक कैमरे से फोटो खींच रहे है ऐसा हमको लगा, क्योकि जब हमने उस फोटो को देखा तो क्या बताये आपको एक लाजवब अनुभव था । ऐसा HDR फोटो का आपको किसी और फ़ोन में देखने को नहीं मिलेगा ।

रैम :- इस फ़ोन T3 मॉडल में 8GB रैम दिया जाता है । इस फ़ोन में 8GB रैम होने के वजह से फ़ोन बहुत ही अच्छा वर्क करता है । यह फ़ोन कभी भी इतने रैम होने के वजह से हैंग नहीं होता है आप चाहे तो इस फ़ोन में फ्री फायर खेलो चाहे पुबजी खेलो या फिर कुछ भी वीडियो गेम खेलो आपको हैंग जैसा समस्या इस फ़ोन में देखने को कभी भी नहीं मिलता है । यह फ़ोन फुल टेस्टेड है, जो कि कभी भी आपको हैंग और फ़ोन लैग नहीं होने देगा आप एक बार जब आप अपने हाथो से इस फोन को चलाओगे तो आप इसी फ़ोन को लेना चाहोगे ।

स्टोरेज :- यह फ़ोन 128GB और 256GB स्टोरेज में आता है । यह फ़ोन में आप चाहे तो अपने बहुत सारे फोटोज और वीडियोस को एक साथ फ़ोन में रख सकते है फिर भी आपके फ़ोन में खली जगह बच जायेगा । आप एक बार जब इस फ़ोन के स्टोरेज को देखोगे तो आप इसी फ़ोन के दीवाने हो जाओगे, क्योकि आप इस होने में SD कार्ड लगाकर स्टोरेज जगह को बढ़ा सकते है । वीवो T3 में आप जितना चाहे स्टोरेज रख सकते है लेकिन आपको हर बार मेमोरी कार्ड बदलना पढ़ेगा यह हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता रहे है यदि आप SD कार्ड का यदि स्टोरेज के लिए उपयोग करोगे तब ऐसे तो आप अपने फ़ोन के स्टोरेज नहीं भर पाएंगे, क्योकि 256GB बहुत स्टोरेज होता है ।

बैटरी क्षमता :- इस फ़ोन में 5000MAH की बैटरी मिलता है । इस फ़ोन के बैटरी को आप एक बार चार्ज करके दिन भर यूज़ कर सकते है आपको बार बार अपने फ़ोन को भी चार्ज करने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है । आप अपने फ़ोन को यदि रात भर चार्जिंग के लिए लगते है, तब भी इसका बैटरी कभी भी ख़राब नहीं होगा । इस फ़ोन में देखा जाये तो इसकी बैटरी क्षमता बहुत अधिक है, इसको यदि आप एक बार फुल चार्ज कर देते है तो यह आपका कभी भी साथ नहीं छोड़ेगा चाहे आप इस फ़ोन को जितना चलाये इसका बैटरी ख़त्म नहीं होगा और यह फ़ोन दिन भर चलता रखेगा । आज कल आपको हर फ़ोन में 5000MAH या फिर 4000MAH के बैटरी दिए जाते है, यदि आपको इससे ज्यादा क्षमता वाला बैटरी दिया जाता है तो आपका फ़ोन चलने में हैवी हो जाएगा ।

Vivo T3

Vivo T3 – फ़ोन के बारे में अन्य जानकारियाँ :- आपको हमारे द्वारा लगभग सारी जानकारियाँ दे दिया गया है, लेकिन कुछ जानकारी ऐसी है जो हम आपको बताना चाहेंगे । वीवो T3 वीवो मोबाइल के तरफ से आने वाला यह फ़ोन जब हमें पहली बार लिया था । तब इस फ़ोन में मिलने वाले फीचर्स को देख कर हम दंग रह गए, क्योकि इतने काम प्राइस Rs.19,999 – 21,999 5G फ़ोन मिल जाता है जो की बहुत बड़ी बात है । आप सभी को आज इस फ़ोन के खाशियत के बारे में जान कर हैरान हो जाओगे । आप जब इस फ़ोन से सेल्फी लोगो तो आपको AI फीचर्स मिलता है जो कि आपको फोटो को बुटीफुल्ल बना देगा आप यदि इसके बैक कैमरे से फोटो लेते है तो आपको HDR मिलता है । जिससे आप अपने फोटो को कैमरे के फोटो के जैसा ले सकते है, लेकिन आपको हम ऐसे ही नहीं बता रहे है हमने खुद जब इस फ़ोन को लिया और यूज़ किया उसके बाद ही हम आपको इस फ़ोन के बारे में बता रहे है । इसके अलवा भी हम इस फ़ोन के जरिये आप ज़ूम मीटिंग और अपने ऑफिस वर्क भी कर सकते है । 

आपको इस फ़ोन में डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है । जो कि बहुत ही अच्छा है आज के समय में इतने काम पैसे में इतना फीचर्स मिल पाना बहुत मुश्किल है । आप सभी को हम इस फ़ोन को लेने के लिए बिलकुल भी मना नहीं करगे यदि आप इस फ़ोन की कीमत अगर सही लगा होगा तो आप इस फ़ोन को ले सकते है यह फ़ोन में 5G/4G/3G और 2G नेटवर्क चला सकते है । इस फ़ोन में 40 बैंड नेटवर्क का सपोर्ट करता है, इसक अलावा हम इस फ़ोन में वाईफाई, ब्लूटूथ का इस्तेमाल कर सकते है, यदि आपका रिचार्ज ख़त्म हो जाता है तो आप अपने फ़ोन को वाईफाई के मद्दद से इंटरनेट का उपयोग कर सकते है । आपको इसके अलावा भी और कई अन्य फीचर्स भी मिलते है, लेकिन यदि आप ने फैसला kiya है की आपको 20K बजट अंदर में फ़ोन लेना है तो यही फ़ोन बहुत अच्छा है । आपको हम इसी फोन को लेने के लिए सलाह देंगे । लेकिन यह आपको मर्जी है कि आपको कौन सा फ़ोन लेना है आप अपने हिसाब से सोच और समझा कर फ़ोन लेना चाहिए क्योकि फ़ोन हर समय अपडेट होते रहते है । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *