Samsung Galaxy S24 phone

Samsung Galaxy S24 Ultra Review & Full Details : 1 GB, 12GB रैम के साथ 1TB स्टोरेज, 5G फ़ोन कैसा देखने को मिलेगा

Samsung Galaxy S24 Ultra सैमसंग मोबाइल का यह नया मॉडल लांच कर दिया गया है जो अब हमको लोगो के हाथ में देखने को मिलेगा । सैमसंग के इस नए फ़ोन में क्या क्या फीचर्स हमको देखने को मिलेगा चलिए जानते है । सैमसंग का यह नया मोबाइल मॉडल s24 अल्ट्रा सबसे पहली बात तो यह है कि यह फ़ोन AI के साथ आने वाला फ़ोन है जो कि बहुत ही एडवांस होगा । सैमसंग के कोरियन कंपनी है जो कि मोबाइल के साथ और बहुत से सामान भी बनाते है, लेकिन हम इनको ज्यादातर मोबाइल फ़ोन के लिए ही जानते है ।

Samsung S24 अल्ट्रा में हमको Galaxy AI मिलेगा :-

सैमसंग का फ़ोन आज से नहीं बल्कि हम तो इस फ़ोन का इस्तेमाल अपने बचपन से कर रहे है । सैमसंग एक मोबाइल नहीं बल्कि हमारे लिए तो एक याद का पल बन चूका है, आज सैमसंग का फ़ोन हर कोई इस्तेमाल कर रहा है और लोग इस्तेमाल करेंगे भी क्यो नहीं सैमसंग मोबाइल अपने जबरजस्त कोवाल्टी फ़ोन के लिए जाना जाता है । सैमसंग का फ़ोन इतना कोवाल्टी वाला होता है, जिसको आप एक बार इस्तेमाल कर लगे तो आप कोई और दूसरा मोबाइल उसे नहीं करना चाहोगे । हम आपको यह ऐसे ही नहीं कह रहे है, सैमसंग ने अपने दिल जितने वाले अंदाज से हर बार फ़ोन में कुछ न कुछ नए फीचर्स देता रहता है । इस बार सैमसंग ने अपने फ़ोन में AI वाला गैलेक्सी एआई वाला फीचर्स आपको मिलता है । आप अपने इस सैमसंग के S24 Ultra में AI का यूज़ करके बहुत से काम अपने फ़ोन से ही कर सकते है इसकी मद्दद से आप अपना ऑफिस का भी पेंडिंग काम भी कर सकते है, यदि आप अपने ऑफीस में काम करने जाते है आप तो आपने काम ठीक से करते है, लेकिन आपका काम बढ़ जाता है । आप अपने काम से परेशान हो जाते है कि आप काम कैसे करगे । क्योकि आपका ऑफिस टाइम पूरा हो जाता है और आपके घर जाने का टाइम हो जाता है । आप और भी काम करना चाहते है लेकिन आपका ऑफिस तो बंद हो गया अब वह खुल भी नहीं सकता है और खुलेगा भी तो कल परन्तु आपको काम आज ही करना है तो आप कैसे करेंगे फिर इसमें काम आएगा । सैमसंग का यह S24 अल्ट्रा फ़ोन जिसमे आप अपना ऑफिस का सॉफ्टवेर इंस्टाल करगे फिर आपको जो काम करना है उसके साइट या फिर वेबसाइट को खोलोगे और अपना काम पूरा करगे ।

Samsung का कैमरा DSRL Camera को टक्कर देगा :-

Samsung Galaxy S24

आप चाहे तो आपका यह फ़ोन बहुत काम आएगा । ऐसा नहीं है कि आपका पैसा वेस्ट जायेगा जब आप इस फ़ोन को खरीद लगे तो नहीं दोस्त आपका पैसा वेस्ट नहीं जायेगा क्योकि इस फ़ोन में मिलता है 200 MP मेगा पिक्सल का कैमरा जिससे आप अपना फोटो DSLR Camera के जैसा अपना फोटो खींच सकते है । यदि आप कैमरा प्राइस देखे तो आपको मिलेगा कि 50000 से 1000000 तक का देखने को मिलेगा । लेकिन आपको इतना रूपए खर्च करके फ़ोन लेने कि जरूरत नहीं है, बल्कि आप यह फ़ोन सैमसंग S24 अल्ट्रा ले लीजिये जो आपको इतने महगें फ़ोन के जैसा ही आपको कोवाल्टी वाला फोटो देगा जो आपको बहुत ज्यादा ही पसंद आएगा । क्या आप ही इस तरह के अच्छे – अच्छे मिलने फंग्सन को देख कर यह फ़ोन खरीदना चाहोगे । सैमसंग जब भी अपना एक फ़ोन का मॉडल निकलता है तो उसमे हमको कुछ न कुछ तो नया फीचर्स देखने को मिलता है जैसे सैमसंग जब अपना पुराना मॉडल का फ़ोन निकलता था, तब उसमे हमें यूट्यूब, फेसबुक, इंस्ट्राग्राम पहले से इंस्टाल मिलता था । सैमसंग वालो ने लगता है इस बार अपने फ़ोन में कैमरा और AI का नया फीचर्स दिया है । जिसके मद्दद से हम बहुत से जानकारी से लेकर अपने पढाई में भी मद्दद ले सकते है और इसके कैमरे के बारे में और क्या ही कहना दोस्तों इसका कैमरा तो हमरी आँखो को टक्कर दे रहा है । यदि आप देखगे इसके कैमरे को तो यह सुपर क्लीन है । आप को तो पता होगा कि आज के सो ऑफ वाले दुनिया में कैमरा और फोटो को लेके लोग कितने दीवाने है । आज के समय में यदि कोई इंसान फ़ोन लेने जाता है, तो वह सबसे पहले कैमरे को चेक करता है । आप भी पहले गए होंगे तो सबसे पहले अपने फ़ोन में कैमरे को ही चेक किये होंगे जब आप अपने फ़ोन को लेने गए होंगे तो आपको बिलकुल भी चिंता करने कि जरुरत नहीं है, क्योकि आपको इस फ़ोन में 200 MP कैमरा जो आपको चाँद तक लेके जायेगा, मतलब आपको चाँद तक ज़ूम करने का आनंद जो आपको सैमसंग के अलावा और अन्य कोई और मोबाइल में देखने को नहीं मिलता है ।

Samsung S24 Ultra कितने कीमत में हमारे हाथ में देखने को मिलेगा :-

Samsung S24 Ultra के कीमत को जाने के बाद आपको इसको लेने के लिए आपको अपनी किडनी भी बेचनी पर सकती है । आप ने पहले सुना होगा कि iPhone को लेने के लिए हमको किडनी बेच कर iPhone लेना पढ़ेगा ठीक ऐसे आपको सैमसंग का S24 Ultra को लेने के लिए भी आपको किडनी भी बेचना पढ़ सकता है ।

Samsung Galaxy S24 mobile

सैमसंग के अलग – अलग रैम के हिसाब से फ़ोन के कीमत –

Phone Name                                    Ram                  Price

Samsung Galaxy S24 Ultra, Black  –  12GB/256GB   – 129,999

Samsung Galaxy S24 Ultra, Violet  – 12GB/256GB   – 129,999

Samsung Galaxy S24 Ultra, gray    –  12GB/512GB   – 139,999

Samsung Galaxy S24 Ultra, Violet  –  12GB/512GB   – 139,999

Samsung S24 Ultra के बारे में जानकारी :-

सैमसंग का यह फ़ोन सैमसंग मोबाइल के द्वारा बेचा जाने वाला सबसे हाई रेंज वाला मोबाइल है । आज हम सैमसंग का फ़ोन तो इस्तेमाल करते है, जिसमे हमने देखा है कि यह मोबाइल कैमरा से लेकर बैटरी सब में हमको फुल पैसा वसूल फीचर्स हमको देखने को मिलेगा जो बहुत ही बहेतरीन टाइप से देखने को मिलता है । आज के समय में लोगो को मोबाइल लेना तो एक सपना के जैसा हो गया है । जो कि अपनी ज़िन्दगी में एक न एक बार मोबाइल फ़ोन लेता है । जिसके अपने ज़िन्दगी में कोई न कोई कमी दिखती है, लेकिन सैमसंग के इस फ़ोन में कमी वाली कोई ऐसी और बाते तो हमको देखने में नहीं मिलती है । यदि आपका बजट एक लाख रूपए या फिर दो लाख रूपए से भी पार होगा तो आप इस मोबाइल को ले सकते है । जिसके कारण आज हम अपनी ज़िन्दगी में अपनी और अन्य फ़ोन तो ले सकते है, लेकिन हम आपको इस मोबाइल के बार में सजेस्ट इसलिए कर रहे है । आपको तो एक फ़ोन लेना ही है यदि आप ऐसे मोबाइल को लेते है जिसमे ऐसे आपको फंगसँ देखने को नहीं मिलता है तो आप उस मोबाइल फ़ोन को मत लीजिये ।

आपको हमने इस मोबाइल के बार में बता तो दिया है परन्तु आप अपने हिसाब से सोच के समझ के मोबाइल ले सकते है । सैमसंग के अलावा और कई फ़ोन भी मार्केट में इतने ही कीमत या फिर इससे काम ज्यादा भी हो सकता है । आप अपने हिसाब से आपको क्या – क्या क़्वलटी उस मोबाइल में होना चाहिए, आप देख कर अपने हिसाब से ले सकते है । हमारा काम आपको जानकारी देना है, लेकिन हम आपको इतना कहना चाहेंगे कि दुनिया में कुछ भी लीजिए अपने मन पसंद से लेना ताकि आपको कभी भी अफ़सोस नहीं होना चाहिए आपको यह पोस्ट कैसा लगा आप हमें अपना फीडबैक दे सकते है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *