OPPO A59 Phone

Oppo A59 5G Reviwe & Full Details : 4GB, 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज, 5G फ़ोन 13,999 – 15,499 कीमत में देखने को मिलेगा

Oppo A59 5G स्मार्ट फ़ोन ओप्पो मोबाइल कंपनी लांच कर दिया गया है । यह फ़ोन ओप्पो मोबाइल का सबसे सस्ते में रुपये में अभी लोगो को अच्छे फीचर के साथ दिया जा रहा है । आप को पता ही होगा कि जब ओप्पो कंपनी मार्किट में आया था, तो उसने पुरे मार्केट को हिला के रख दिया था । आज उसका यह मोबाइल ओप्पो A59 5G फ़ोन लोगो को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है । आप को पता नहीं होगा कि यह फ़ोन 33W VOOC चार्जिंग के साथ हमको 5000 ( mAh ) की बैटरी भी दिया जा रहा है ।

Oppo A59 – स्पेसिफिकेशन इनफार्मेशन
OPPO A59

डिस्प्ले :- 6.56 इंच IPS LCD HD+ 90 हर्ट्ज 720 – 1612 पिक्सल मल्टी टच स्क्रीन डिस्प्ले वाला यह फ़ोन हमें देखने को मिलता है । यह फ़ोन टच स्क्रीन डिस्प्ले वाला मोबाइल है जिसमे यदि हम बार – बार इसके डिस्प्ले को प्रेस करेंगे तो भी इसको कुछ भी नहीं होगा । फ़ोन के डिस्प्ले 20:9 रेशियो और 90 हर्ट्ज़ तक रिफ्रेस रेट है, यानि हमको इसके डिस्प्ले में सुपर कवलती देखने को मिलता है । ओप्पो A59 5G फ़ोन बहुत ही अच्छा है यदि आप इसके डिस्प्ले को देखोगे तो इसमें कोई भी प्रकार से कमी देखने को नहीं मिलेगा ।

फ्रंट कैमरा :- 8MP मेगापिक्सल ओप्पो A59 फ़ोन में हमें फ्रंट कैमरा बहुत ही बेहतरीन देखने को मिलता है । इसके फ्रंट कैमरे से जब हम फोटो लेते है तो हमें बहुत ही अच्छा रिजल्ट देखने को मिलता है । आप को यह ओप्पो मोबाइल के तरफ से आने वाला फोन के फ्रंट कैमरा जब आप फोटो लगे तो यह आटोमेटिक सेल्फी फोटो को ब्यूटीफुल सॉफ्ट करके आपको बहुत गजब का रिजल्ट देगा । इसके फ्रंट से जब आप सेल्फी लेते है तो आपको बहुत से अच्छे – अच्छे मोड मिलते है जिनको आप चेंज करके सेल्फी को फ्रंट कैमरे से ले सकते है । फ्रंट कैमरे को इतने अच्छा दिया गया है कि आप जब इस फ़ोन से एक बार फोटो लगे तो आप हमेशा इसी फ़ोन से फोटो लेना चाहोगे । आप लोगो को भले ही ऐसा लगता है कि 8MP काम है लेकिन यह बहुत ही बहेतरीन है इस फ़ोन कीमत के हिसाब से आपको इसमें जितना फीचर्स फ्रंट कैमरा में दे रहा है वो दूसरे फ़ोन के फ्रंट कैमरा में देखने को नहीं मिलेगा ।

रियर कैमरा :- 13MP+2MP मेगापिक्सल ओप्पो A59 मोबाइल में देखने को मिलता है । आप को हम बता रहे है कि जब हमने इस फ़ोन को लिया था उस समय सबसे पहले इसके रियर कैमरे से फोटो लिया तब हमें बहुत ही सुपर रिजल्ट देखने को मिला बिलकुल कैमरे के फोटो जैसा रिजल्ट देखने को मिलता है । आप भी यदि इस फ़ोन को खरीदेंगे तो सबसे पहले इसके फ्रंट और बैक कैमरा को चेक करना आपको इतने कीमत में इतने पैसे में यह फ़ोन ही बहुत अच्छा लगेगा, क्योकि जब आप इसके फीचर्स को चेक करगे तो आपको इसके डिस्प्ले से लेकर कैमरे तक में फिनिसिंग देखने को मिलेगा । जब हमें इसके रियर कैमरा को देखा तो इसी कीमत में आने वाले फ़ोन में सबसे बहेतरीन यही फ़ोन है, इसके अलावा भी हमको वीडियो रिज़ॉल्यूशन 1080 @ 30 fps देखने को मिलता है । इसके मैन कैमरा में हमें HDR उच्च रेंज का वीडियो/फोटो देखने को मिल जाता है ।

रैम :- 4GB/6GB आप सभी को इस फ़ोन में इतना रैम देखने मिलेगा । रैम इस फ़ोन में इसके कीमत के हिसाब से ठीक दिया गया है । आप सभी को इस फ़ोन में ओवरॉल सभी अच्छा – अच्छा फीचर्स दिया गया है । आप को पता होगा कि ओप्पो हर समय अपने फीचर्स में चंगेस करता रहता है, ओप्पो A59 में आप 4GB/6GB वाले फ़ोन में अपने पसंद के गेम को इंस्टाल कर खेल सकते है आपको किसी भी प्रकार के रैम के वजह से प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलेगा और आप नॉन – स्टॉप गेमिंग कर सकते है । इसके अलावा अपना इंटरनेट से जुड़ी काम भी इस फ़ोन से कर सकते है इसमें कोई भी प्रकार का समस्या नहीं आएगा । इसके रैम में मोबाइल में कुछ भी खराबी नहीं आएगा, क्योकि इसको पूरी बारीकी से फ़ोन को फुल चेकिंग प्रोसेस से फ़ोन को बनाया गया है । इसके रैम के जैसा किसी और फ़ोन में हमको देखने को नहीं मिलेगा बहुत ही अच्छा है ।

स्टोरेज :- ओप्पो A59 फ़ोन में 128GB स्टोरेज मिलता है । आप नहीं जानते होंगे कि ओप्पो के A59 में 4GB रैम वाले फ़ोन में भी अब 128GB तक स्टोरेज दिया जा रहा है । ओप्पो मोबाइल अब समझ गया है कि अब लोगो को काम स्टोरेज वाले फ़ोन कि जरुरत नहीं है । अब लोग बहुत ज्यादा स्टोरेज वाला फ़ोन ही लेना चाहता है, अब हर व्यक्ति को फ़ोन में अपने फ़ोन में स्टोरेज भरने कि समस्या आने लगी है । अपने इंस्ट्रा और फेसबुक के लिए लोग इतने फोटो और वीडियो बनाते जा रहे है और फ़ोन में गाना और वीडियो को रख कर स्टोरेज फुल कर देते है जिस वजह से लोगो को बहुत ज्यादा स्टोरेज कि जरुरत पढ़ती है जिसके लिए यह ओप्पो का A59 बहुत ही अच्छा फुल स्टोरेज वाला फ़ोन है ।

बैटरी क्षमता :- 5000MAH का बैटरी ओप्पो A59 फ़ोन में हमको देखने को मिलता है । आज के वक्त में हमें ओप्पो के फोन में बैटरी बहुत अच्छा देखने को मिलता है । अभी लगभग ओप्पो के हर मोबाइल में आपको 5000MAH तक बैटरी देखने को मिल जाता है । आप जानते है कि हर मोबाइल कंपनी 4000 – 6000 के बिच में ही बैटरी के (mAh) को देता है । आप सब को तो पता है कि लोगो के पास अब अपने फ़ोन को चार्ज करने का भी टाइम नहीं है । अब लोग ज्यादा बैटरी के साथ फ़ास्ट चार्जिंग भी खोजते है जो कि 33W VOOC का फ़ास्ट चार्जर मिलता है जिससे आप फ़ास्ट चार्जिंग कर सकते है । आपको साथ में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है ।

Oppo A59 5G

Oppo A59 – फ़ोन के बारे में अन्य जानकारियाँ :-  ओप्पो A59 फ़ोन फुल फीचर्स के साथ हमको मिलता है । यह फ़ोन कपैसिटिव टच स्क्रीन के साथ ड्यूल सिम वाला फ़ोन आता है । आप को इस फ़ोन के कीमत के में बहुत फर्क देखने को मिलेगा । इतने काम कीमत में बहुत सारे फीचर्स दिया गया है जैसे 5G फ़ोन, LTE  HSPA नेटवर्क GSM विफई ड्यूल बैंड देखने को मिलता है । आप सभी जानते है कि ओप्पो का फ़ोन हर समय अपने फीचर्स को अपडेट करते रहता है । आपको इस फ़ोन में USB चार्जिंग टाइप – C देखने को मिलता है, आप जानते है कि हर फ़ोन में आज कल USB टाइप C देखने को मिलता है जैसे ड्रोन कैमरा, कार में चार्जिंग पोर्ट भी आज के समय में टाइप – C आते है, और इस फ़ोन कि कीमत की बात करे तो हमें यह फ़ोन 13,999 – 15499 रूपए में हमें मार्किट में मिल जायेगा या फिर आप इसको ऑनलाइन शॉप अमेज़ॉन और फिल्पकार्ट से ले सकते है । आप को शायद पता नहीं होगा की यह फ़ोन A59 मॉडल ही ऐसा है जो लोगो को सस्ते में 5G फ़ोन प्रॉविड कर रहा है । आप ने इतने काम रूपए आपको 5G फ़ोन नहीं मिलेगा इसलिए आप ओप्पो कंपनी का फ़ोन लेना चाहते होंगे तो यह फ़ोन आपके लिए बेस्ट 5G फ़ोन होगा जो फुल फीचर्स के साथ आता है । आप अपने हिसाब से अपने पैसे को देख कर फ़ोन के सकते है, लेकिन आप हमारी माने तो यह फ़ोन काम बजट रेंज में बहुत ही बढ़िया है । यह फ़ोन 22/10/2023 को रिलीज हुआ था अभी यह फ़ोन बहुत जायदा बिकने वाला ओप्पो का फ़ोन है । आप नहीं जानते होंगे की जब ओप्पो ने इस फ़ोन को लांच किया था तो यह फ़ोन बहुत ज्यादा बिकने लगा था यदि आप कोई 5G फ़ोन लेना चाहते है तो आप अपने नजदीकी शॉप में जाकर एक बार इस फ़ोन को जरूर ट्रॉयल देखिये इस फ़ोन का आपको बहुत बहेतरीन फीचर्स देखने को मिलेगा । आप चाहे तो इस फ़ोन को ले सकते है हमने आप को इस फ़ोन के बारे में A-Z जानकारी दे दिए है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *