Singham

क्या सिंघम 3 मूवी ब्लॉकबस्टर फिल्म होगा या फिर नहीं चलिए जानते हैं

आप सभी ने सिंघम फिल्म तो देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस फिल्म के आखरी पार्ट को देख पाओगे नही न तो अब आप इस फिल्म को देख पाओगे । अब क्योकि इस फिल्म का पार्ट – 3 बनने जा रहा है । जिसकी शूटिंग चालू हो गया है, आप सभी को थोड़े टाइम बाद यह मूवी देखने को मिल जायेगा । आप इस फिल्म के पहले के पार्ट को देख सकते है, यह फिल्म के पहले के सिन मौजूद है । यह फिल्म को डायरेक्ट करने वाले रोहित सेठ्ठी जी है जिनकी फिल्म को कोई एक बार जरूर देखता है ।

आपको भी एक बार रोहित शेठ्ठी जी के फिल्म को देखना चाहिए । इसके अलावा भी उन्होंने और बहुत से फिल्मो को बनाया है । रोहित शेट्टी के फिल्म ज़मीन, गोलमाल, गोलमाल रिटर्न्स, सिंघम, सिंघम रिटर्न्स आदि है । आज हम बात कर रहे है वह सिंघम फिल्म के पार्ट है । आपको पता नहीं होगा की रोहित शेट्टी जी के द्वारा बनाये गए फिल्म अक़्सर सुपरहिट साबित होते है । जब वह फिल्म को बनाने के लिए तैयार हो जाते है तो आप समझ लीजिये वह फिल्म को सुपरहिट करके ही मानेगे, उन्होंने ऐसे ही कई बहुत सारे फिल्म का निर्माण किया है जो बहुत ही ज्यादा सुपरहिट साबित हुए है । उनके द्वारा बनाये गए कुछ ही फिल्म ऐसे है जो एकदम से फ्लॉप साबित होते है ।

जहाँ तक हमने देखा है, उनके फिल्मे एक अलग ही लेवल के होते है । वह अपने फिल्म में एक यूनिक टाइप कहानी देते है जिसके लिए उनको जाना जाता है और उनके फिल्म को लोगो के द्वारा पसंद भी किया जाता है । रोहित शेट्टी जी के फिल्म को वैसे तो लोगो के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है, क्योकि वह फिल्म प्रोडशन काम को बहुत पहले से करते आ रहे है । जब से हम ने अपने ज़िन्दगी में अपना होश संभाला है तब से वह यह काम को करते आ रहे है । उनको पूरी तरह से पता है कि कब कैसे किस फिल्म को रिलीज करना है और उसको आगे बढ़ाना है आप भले ही इस चीज को न समझ पाए लेकिन वह इन चीजों को एक ही बार में समझ जाते है । उनको पूरी तरह से पता है आगे भविष्य क्या होगा इसका आप तो नहीं जान पाओगे, पर वह इस छेत्र के एक्सपर्ट आदमी है । रोहित शेट्टी एक नाम नहीं एक चेहरा है जिसको बॉलीवुड वाले अच्छे तरीके से पहचानते है । रोहित शेट्टी के बारे में कई ऐसे बाते है जिनको हम जानते ही नहीं है वह बहुत से जगहों से यह काम को सीखे है । जिसके बाद वह आपने फिल्म प्रोडशन के काम को चालू किये है और बहुत ज्यादा पैमाने में काम को चालू कर दिए है और इनकी सफलता को पूरी दुनिया देख रही है ।

क्या सिंघम 3 मूवी ब्लॉकबस्टर होगा या नहीं जानते है :-

Singham a hit or a flop

आप सभी का अभी यह सवाल है कि क्या सिंघम 3 सुपरहिट साबित होगा या फिर नहीं तो आप सभी को इसकी पूरी जानकारी देंगे हम की क्या यह फिल्म हिट होगा या फिर नहीं चलिए जानते है । सिंगम 3 से लेकर सिंघम 1 फिल्म तक की पूरी जानकारी फिर हम देखते है कि आगे क्या होगा । इससे पहले जो फिल्म बना था वह सिंगम था जिसमे काम करने वाला हीरो अजय देवांगन है । जिनके पहले हम इतिहास को देखे तो वह बहुत से फिल्म में काम कर चुके है । उनका बॉलीवुड में एक महत्वपूर्ण रोल है वह एक जाने माने एक्टर है जिनके ज्यादातर फिल्म सुपरहिट है । अजय देवांगन एक बहुत ही अच्छे एक्टर है जिनको लोगो के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है ।

अजय ने जिन फिल्मो में काम किया है वह फिल्म लोगो के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया है । उन्होंने सिंघम 3 से पहले भी रोहित शेट्टी के साथ में काम किया और बहुत से फिल्मो में जैसे उनके द्वारा गोलमाल में भी वह हीरो के रूप में काम किये है । अजय देवांगन की पहचान रोहित शेट्टी के साथ बहुत पहले से जानते है, रोहित शेट्टी अक्सर अपनी फिल्मो में ज्यादातर अजय देवांगन को ही लेते है ।

अजय देवांगन के साथ रोहित शेट्टी को काम करना अच्छा लगता होगा तभी तो वह अपने ज्यादातर फिल्मो में अजय देवांगन को ही लेते है । रोहित जी के संपर्क में वैसे तो और भी बहुत से हीरो है पर उनमे से वह अजय के साथ ही ज्यादा संपर्क में है वह अजय के अलवा भी और किसी को काम में ले सकते है पर वह उनको क्यो नहीं लेना चाहते है पता नहीं यह कारण तो वह ही जान सकते है, लेकिन हमने ज्यादातर फिल्मे अजय देवांगन के देखी है । जिनके डायरेक्टर रोहित शेट्टी जी है उनके अलवा और कोई हीरो भी नहीं है जिनका फिल्म हमको अच्छा लगता है । अजय देवांगन फिर से हमको एक बार सिंगम फिल्म के बाद सिंघम 3 में देखने को मिल रहे है । इस बार फिल्म में कुछ नया होने वाला है, ऐसा लगता है कि यह मूवी रोहित शेट्टी के पुराने फिल्मो के रिकॉड्स को थोड़ देंगे और एक नए रिकॉड्स के साथ सामने में आएंगे । सिंगम 3 मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकता है ।

सिंगम 3 के बारे में लोगो का क्या मानना है :-

Singham in real life

जब लोगो के पास गए तो पता चला कि लोग इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा बेसबरी से सिंगम 3 फिल्म का इंतज़ार कर रहे है । जब हमने अपने साथियो के साथ मिलकार सिंगम 3 फिल्म के बारे में जानने के लिए गए तो पता चला कि यह फिल्म के लिए लोगो का ओपिनियन बहुत अच्छा देखने को मिल रहा है । यह फिल्म को लोगो के द्वारा बहुत ज्यादा सपोर्ट और प्यार मिल रहा है जब फिल्म रिलीज नहीं हुआ है तो यदि जब फिल्म रिलीज हो जायेगा तो फिर फिल्म को लोगो के द्वारा कितना ज्यादा सपोर्ट मिलेगा आप खुद ही सोच कर देखिये । आप सोच नहीं सकते है की लोग तो फिल्म के रिलीज होने के पहले ही इस फिल्म के दीवाने हो गए है । जब फिल्म आ जायेगा तो ऐसा लगता है कि लोग इसको देखने के लिए कूद पड़ेगे । 

क्या आप भी इसी तरह से इस फिल्म को देखने के लिए आप भी इंतज़ार कर रहे है । आप हमको ज़रूर से बताये कि आप इस फिल्म को लेकर क्या मानना है आप भी एक दिन ज़रूर किसी न किसी फिल्म के लिए इंतज़ार तो किया होगा आप भले ही हमको नहीं बताये, लेकिन हमको पता है कि आज के समय में लोग फिल्मो के लिए बहुत ज्यादा दीवाने हो गए है । वह किसी भी अपने मन पसंदीदा फिल्म को देखने के लिए अपने घर से बहुत दूर चले जाते है । आप भी कभी न कभी सिनिमा घर गए होंगे फिल्म को देखने के लिए या फिर आप कभी न कभी किसी भी फिल्म को देखने के लिए ज़रूर से कही न कही तो ज़रूर गए होंगे । 

सिंघम 3 फिल्म के लिए लोगो के द्वारा बहुत ज्यादा प्यार और पसंद देखने को मिल रहा है । सभी लोग के द्वारा इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर साबित हो जायेगा, ऐसा लोगो का मानना है । आप इस फिल्म के लिए क्या सोचते है, अपना जवाब हमको कमेंट में बताये ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *