Pushpa 2 The Rule

पुष्पा (pushpa) 2 मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है

पुष्पा 2 मूवी का टीज़र रिलीज हो गया है और इस मूवी का टीज़र रिलीज होते ही यह वायरल हो गया है । इस मूवी ने एक नया रिकॉड बनाना शुरू कर दिया है आपको यह मूवी का सिर्फ टीज़र ही देखने को मिलेगा जो की बहुत बढ़िया है । आज के समय में लोगो में मूवी को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह है और जिज्ञासा है की मूवी देख़ने में कैसा होगा । जब हमने इस मूवी के पहले पार्ट को देखा तो मन में एक अलग ही जिज्ञासा था कि इसका दूसरा पार्ट कैसा होगा । आज हम इस मूवी टीज़र में क्या है चलिए जानते है –

पुष्पा 2 मूवी का ट्रेलर कैसा है :-

पुष्पा 2 मूवी का ट्रेलर तो रिलीज हो गया लेकिन अभी पिचर अभी बाकी है मेरे दोस्त ऐसा तो आपने सुना होगा जो आज हमको हक्कीकत में देखने को मिल रहा है । पुष्पा 2 मूवी इस बार मचाएगा धूम फिर से बजेगा इस मूवी का डंका चारो और देखने को मिलेगा । इसका सभी के तरफ से देखने को मिल रहा है प्यार इस मूवी के कई ऐसे सिन है जो लोगो के दिलो को छू लेता है । इससे पहले जो फिल्म था उसमे हमने देखा की किस तरह से पुष्पा भाउ ने सारी चंदन के लकड़ी को अपने चालक दिमग से बचाया था ठीक वैसा ही इसके दूसरे पार्ट में भी देखने को मिल सकता है ।

Pushpa 2

पुष्पा 2 मूवी के रिलीज से पहले तो इसके ट्रेलर ने कमल कर दिया और धमाल मचा दिया है इस मूवी को लेकर लोगो के मन में बहुत सुर्खिया बानी रही थी कि आखिर क्या होगा इस फिल्म का कहानी और कैसे पुष्पा मूवी की तरह क्या लोगो के दिलो में बस सकता है । यह फिल्म देकने में बहुत मजेदार है इससे पहले जो इसका पहला पार्ट था वह तो आपने देखा होगा की उसमे कैसे अल्लू अर्जुन ने कमल करके दिखा दिया था ठीक वैसे ही इस बार इस फिल्म के पार्ट 2 भी कमल करके दिखेगा और दर्शको के दिल में राज कर पाएंगे ।

पुष्पा 2 मूवी का सांग कैसा है :- 

पुष्पा 2 मूवी के ट्रेलर के तुरंत बाद इसके सांग को भी रिलीज कर दिया गया है । इस फिल्म के बहुत से गाने हिट साबित होंगे ऐसा लगता है, जिस तरह से हमने इसके पहले वाले मूवी सांग को देखा था, ठीक वैसे ही हमको इसके पार्ट 2 में देखने पढ़ सकता है । इस मूवी के सांग पहले के तरह ही सुपर हिट साबित होंगे इस मूवी के कई सारे सांग अभी सुपर हिट होने के कगार में आ गए है । इसके सांग को लोगो के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाने लगा गया है । इस मूवी के ट्रेलर टॉप में रैंक करने के बाद इसके सांग भी अभी टॉप में रैंक करने लग गए है, आप ने जब इसके सांग सुने तो कैसा लगा नीचे कमेंट में हमको ज़रूर बताये । इस मूवी के रैंक करने के पीछे बहुत ज्यादा हाथ इसके सांग का भी है, कोई भी फिल्म जब हिट होता है तो इसके पीछे बहुत से कारण होता है । जिसमे से सबसे ज्यादा कारण होता है इसका सांग जो कोई भी मूवी को सुपर हिट बनता है, इसके अलवा और भी बहुत से कारण हो सकते है पर सबसे में कारण यही होता है ।

पुष्पा मूवी और पुष्पा 2 मूवी दोनों में से कौन सबसे अच्छा है :-

पुष्पा मूवी के आपने ट्रेलर को ज़रूर से देखा होगा, लेकिन क्या आपने पुष्पा 2 मूवी के ट्रेलर को देखा है । अगर आपने देखा होगा तो आपको पता चलेगा कि इस मूवी के ट्रेलर में बहुत अन्तर देखने को मिलेगा । मूवी के लीड रोल अल्लू अर्जुन उस वक़्त में उतना अधिक लोगो तक नहीं पहुंचे थे और बहुत से लोग उनको जानते तक नहीं थे कि कोई एक्टर ऐसा भी है जो कभी भी बॉलीवुड में काम नहीं किये है और अपने ही साऊथ के तरफ इतने ज्यादा फेमस है उनको बॉलीवुड के तरफ से ऑफर आने के बाद भी वह अपने तरफ के फिल्म इंडस्ट्रीस में खुश है । उस समय जब पुष्पा मूवी रिलीज हुआ था, जिस टाइम तक तब अल्लू अर्जुन को कोई नहीं जानता था, पर जब से उनका पुष्पा 2 मूवी रिलीज हुआ है तब से उनको एक अलग से पहचान मिलने लगा । इस मूवी के बाद उनका सितारा चमकने लगा, वह अचानक से फेमस होने लगा आज उनके बहुत से फैंस देश के हर एक जगह में देखने को मिल जायेगा ।

Pushpa 2 movie

जब पुष्प मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था उस टाइम उनके उतने फैन नहीं थे, पर उनको एक पहचान मिलने के बाद उनको सब जानने लगे । जिसके बाद पुष्पा 2 मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया जो कि देखते – देखते बहुत ज्यादा वायरल होने लगा इसमें अल्लू अर्जुन को लोग पहले से ही जानने लगे थे । जिसके वजह से पुष्पा 2 मूवी का ट्रेलर भी बहुत जल्दी फैलने लगा, आज यह कह पाना बहुत ज्यादा मुश्किल है कि अल्लू अर्जुन के दोनों मूवी के ट्रेलर किसी से कम है । जबकि यह दोनों उनके ही फिल्म है, जिसके वजह से हम नहीं कह सकते है कि यह बढ़िया और यह बढ़िया नहीं है आप किसी और के मूवी के ट्रेलर से कम्पेयर करेंगे तो यह हर कोई बता सकता है कि इसका बढ़िया और अच्छा है इसका अच्छा नहीं है पर आप एक ही अभिनेता के फिल्म से नहीं बता सकते है । जिसके वजह से यह हम आप पर छोड़ते है कौन सा ट्रेलर अच्छा लगा आपको पुष्पा द राइज का या फिर पुष्पा 2 मूवी का कमेंट करके जरूर बताएं ।

पुष्पा 2 मूवी के बारे में जानकारी :- 

पुष्पा 2 मूवी के ट्रेलर को देखते हुए ऐसा लगता है कि इस मूवी का पार्ट 2 इतना अधिक कमाई करेगा कि यह बहुत सारी मूवी का रिकॉड भी तोड़ सकता है । इस मूवी के बहुत सारे सांग ने तो धूम मचाया है, यह मूवी भी बहुत सारे पैसे कमा देने वाली है । इस मूवी के रिलीज होते ही ऐसा लगता है, इसके थेटर हाउस फूल हो जायेगे, पता नहीं इस मूवी के कितने सरे और सांग रिलीज होना बाकी है । जब मूवी के ट्रेलर ने इतना अधिक कमाई कारण शुरू कर दिया है तो इस मूवी के कमाई को पूछिए ही मत यह मूवी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाला है ।

पुष्पा 2 मूवी में काम करने वाले अल्लू अर्जुन के इतने अधिक फैन है जो इस मूवी को देखने के लिए इसका बेसबरी से इसका इंतज़ार कर रहे है । यह मूवी के आगे जाने के कई कारण है पहला कारण तो यह है कि इस मूवी का जो पहला पार्ट था वह सुपर हिट था, दूसरा इसमें काम करने वाला अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंधना है । इनके इतने ज्यादा फैन है जो इस मूवी को सुपर हिट बनाते है, इस मूवी में जब इतने बड़े लीड रोल और एक्टर जब काम कर रहे है तब यह मूवी को सुपर हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है । इस मूवी के फ्लॉप होने के बहुत से चान्स काम हो सकते है, अगर कोई मूवी हिट और फ्लॉप होते है तो इसके पीछे एक्टर के अलावा एक और चीज है, वह फिल्म के स्टोरी है ।

आप सभी को पुष्पा 2 मूवी का ट्रेलर कैसा लगा हमको जरूर बताएं और आपको कौन से मूवी के बारे में जानकारी चाहिए हमको अपनी बात कमेंट बताना मत भुलाएं ।। धन्यवाद

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *