Haseen Dilruba a good movie
Haseen Dilruba a good movie

फिर आयी हसीन दिलरुबा (phir aayi) मूवी के जैसा फिल्म बॉलीवुड के लिए खतरा है

फिर आयी हसीन दिलरुबा फिल्म, जिसको देखने के बाद आप फिल्म देखना काम कर देंगे । यह फिल्म बॉलीवुड को डूबा देगा इस फिल्म के न हाथ है न पैर मतलब कहानी का पता नहीं है । आप इस फिल्म के अलावा किसी और फिल्म को भी देख सकते है । इसके बहुत काम चांस है, ब्लकबस्टर साबित होने के फिल्म के बहुत से चीज अनदेखा करने वाले है । आप सभी इस फिल्म के जगह में और कोई फिल्म को भी देख सकते है । आज के समय में फिल्म के लिए कहा जाता है कि फिल्म कम और तमाशा ज्यादा हो रहा है ।

फिर ए हसीन दिलरूबा इस की कहानी तो बहुत ही ज्यादा अलग है क्योंकि इसमें होने वाली है मजेदार ट्वीट से भरी है । यदि आप फिल्म के दीवाने हैं और आपको फिल्म में आशिकी देखना पसंद है तो आपके लिए ही यह मूवी है इस मूवी को आप यदि एक बार देख लेते हैं तो आपको कोई दूसरा मूवी नहीं देखना पड़ेगा क्योंकि इस फिल्म में होने वाली बहुत ही मजेदार कहानी का कृष पर जिसमें दिखाई देंगे हमें एक लड़की जिसके पीछे दो दीवाने पड़े हुए हैं एक तो उसके लिए मरना चाहता है तो दूसरा उसके प्यार में जीना चाहता है इसकी कहानी को हम पूरी तरीका से आपको समझाएंगे इसे पोस्ट में तो इस पोस्ट को आप शुरू से लेकर आखिर तक पड़े हैं ताकि आपको यह सब कुछ समझ आ सके ।

Haseen Dilruba 2
Haseen Dilruba 2

हसीन दिलरूबा इसे ही आपको समझ आ रहा होगा की फिल्म में कितनी ज्यादा आशिकी है इसमें हमको रोमांस भर भर के देखने को मिलेगा इसके अलावा भी कुछ देखने को मिल सकता है तो प्यार में धोखा और लोग प्यार में किस तरह से धोखा देते हैं यह सब कुछ इस मूवी में हमको बताया जाएगा क्योंकि आजकल आपने देखा होगा कि बस छोटे-छोटे बच्चों को आशिकी का भूत सवार रहता है वह हमेशा छोटे-छोटे बच्चे होने के बावजूद भी प्यार करने के बारे में सोचते हैं जिस उम्र में हम पढ़ने के लिए जाते थे तो पढ़ाहा का ए भी नहीं पढ़ पाते थे उसे उम्र में बच्चे अब आशिकी कर रहे हैं । अब इसी से आप दुनिया का अंदाजा लगा सकते हैं कि आजकल के बच्चे किस तरह के हो गए हैं उनको तो सिर्फ दुनिया में सिर्फ प्यार और प्यार ही दिखता है इसके अलावा उनको तो मां-बाप कभी प्यार नजर नहीं आता है क्या एक छोटे से लड़की या फिर लड़के का प्यार अपने घर परिवार वालों की जिंदगी भर के प्यार से छोटा हो सकता है और हमको किसी के प्यार के अलावा भी कुछ मिल सकता है तो वह दुनिया में पैसा है जिससे हमको प्यार करना चाहिए लेकिन आजकल के बच्चे इन चीजों को कहां समझते हैं वह तो सिर्फ प्यार के चक्कर में अपने करियर भविष्य को भी भूल जाते हैं इसी को समझने के लिए इस मूवी को बनाया गया है ।

इसमें हमको देखने को मिलेगा कि एक लड़की के पीछे पड़े होते हैं दो लड़के जो की लड़की के दीवाने हो जाते हैं और उससे प्यार करने के लिए एक दूसरे के लिए लड़ाई झगड़ा भी करने लगते हैं जो कि इस मूवी में दिखाया गया है यह बिल्कुल भी गलत है दुनिया में दोस्तों की किसी के चक्कर में आप लड़ाई झगड़ा करें और अपने रिश्ते को आपसी संबंध को भी खराब करें यह पूरी तरीके से हमारे द्वारा गलत होंगे मानना है क्योंकि प्यार एक ऐसा चीज है जो कि हर हमेशा जिंदगी में साथ नहीं देता है यह एक पल की आपको खुशी तो दे देगा लेकिन जिंदगी भर का सुख आपको कभी नहीं दे पाएगा जिंदगी भर के सुख के लिए आपको सिर्फ भगवान से ही प्यार करना चाहिए और भगवान से ही आपको प्यार मिल सकता है इसके अलावा दुनिया में आपको किसी भी चीज से प्यार नहीं मिल सकता है या हम गारंटी देकर बोल सकते हैं आपको इसी सब चीज को समझने की कोशिश किया गया है इस मूवी में जब आप इस मूवी को देखने बैठेंगे तो आप एक शांत वातावरण में इस मूवी को देखिए ताकि आपको इसके सभी ज्ञान को समझ आ सके और आपको एक नई दिशा मिल सके क्योंकि आप एक युवा बच्चे होंगे तो आपको पता नहीं होगा कि दुनिया में किस तरह से प्यार में लोग धोखा खाते हैं और प्यार की वजह से लोग कितना ज्यादा क्राइम करने पर उतारू हो जाते हैं ।

Haseen Dilruba shot
Haseen Dilruba shot

दुनिया में प्यार ही सब कुछ नहीं है दोस्तों क्योंकि प्यार है तो सिर्फ एक धोखा है यदि आप प्यार करते हैं तो आपको पता चलता है कि प्यार करने की वजह से हमारी लाइफ में कितना ज्यादा इफेक्ट पड़ता है हम करियर में कुछ चीज हासिल करना चाहते हैं या फिर किसी भी चीज को पाना चाहते हैं तो वह नहीं पा सकते हैं क्योंकि एक बार आप यदि इन सब चीजों के चक्कर में पड़ जाते हैं, तो आपको पता चलेगा कि जिंदगी का किस तरह से 12 बजता है और वाट लगाता है । ऐसे ही किसी भी इंसान के जिंदगी का वाट नहीं लगता है । इसके पीछे किसी के ज़िंदगी के बहुत सारे चीजों के मतलब होते है, जो हमको अभी पता नहीं चलता है, यह बहुत समय बाद समय गुजर जाता है, तो इसका एफ्फेक्ट ज़िंदगी में बहुत ज्यादा पढता है । यही सब कुछ बताने का प्रयास किया है इस मूवी ने आप यदि इसको देखते है तो आपको धीरे – धीरे सब कुछ समझ में आ जाने लगता है ।

हमारा तो यही मानना है कि आप इन सब चीजों से दूर रहे क्योंकि यह सब चीज जिंदगी को बर्बाद करने के लिए आती है या बात नहीं कर पाती है जिंदगी में हमेशा आगे बढ़ाने के लिए आपको इन सब चीजों से दूर रहना चाहिए हमेशा हमारा सलाह माने तो आप दुनिया में सिर्फ एक ही चीज से प्यार करें मां-बाप से इसके अलावा आप किसी और चीज से प्यार ना करें आपको तो पता ही होगा कि दुनिया में अभी कितने ज्यादा इन सब मामलों में कैसे आगे बढ़ता जा रहा है और लोगों के इन सबके लिए वजह से कितना ज्यादा अपने करियर में पीछे घुसते जा रहे हैं आपको जिंदगी में जो चीज करना है वह आप नहीं कर पाएंगे आपने किसी आशिक के मुंह से ऐसा करते हुए नहीं सुना होगा की प्यारी जिंदगी में सब कुछ है और इसके वजह से ही मैं हर एक चीज को हासिल कर पाया हूं ऐसा आपको कभी नहीं सुनने को मिलेगा आपको हमेशा यह सुनने को मिलेगा कि यदि मैं प्यार नहीं करता तो मैं अभी किस ऊंचाई पर होता और कहां पर होता है यह सब कुछ समझाने का कोशिश किया गया है इस मूवी में आप इस मूवी को एक बार देखते हैं तो आपको समझ में आ जाएगा कि इसकी कहानी आपको क्या समझाना चाहती है फिर ए हसीन दिलरूबा कहानी का एंडिंग पॉइंट बहुत ही खतरनाक है इसमें जो की हसीन होती है वही खतरनाक किन्नर होती है और मूवी को एंड तक पहुंचती हैबाकी आप इसके ट्रेलर और मूवी को देख कर इसके आगे का अंदाजा लगा सकते हैं वह आपको यह पोस्ट कैसा लगा नीचे कमेंट करके जरूर बताएं और पढ़ने के लिए इस पोस्ट को आपका बहुत-बहुत धन्यवाद ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *