salmaan khan

Bollywood के स्टार सलमान खान के घर पर गोलिया चलाई गई, क्या हल है सल्लू भाईजान चलिए जानते है

सलमान खान जिनको बॉलवुड का स्टार माना जाता है, और एक समय में इनकी मूवी आसमान को छूता था । आज भी सलमान खान के फैन फोल्लोविंग उतना ही है जितना पहले हुआ करता था आखिर क्या हुआ की सलमान खान के घर पर चलाये गए गोलिया और उन पर जानलेवा हमले हुए और यह हमला किसने करवाय क्यो सलमान खान को जीने नहीं देना चहते है । इसके दुश्मन लोग उनको क्यो मौत के घाट उतरना चाहते है, सलमान खान को चलिए जानते है कौन है इसका दुश्मन देखते है आप यह जानने के लिए आप हमसे जुड़े रहिए :-

सलमान खान का दुश्मन कौन है :-

सलमान खान एक ऐसे उचाई पर पहुंच गए है जिन तक एक आम इंसान को पहुंच पाना बहुत ही मुश्किल है । आज भले ही हम सल्लू भाईजान की ज़िन्दगी को ऐसे समझते है कि वह कितने खुश है पर ऐसा नहीं है दोस्तों किसी भी ऊंचाई और नाम और पैसे कमाने का मतलब ऐसा नहीं है कि हम सिर्फ पैसो का मतलब खुसी है, ऐसा आप सोचते होंगे तो आप बिलकुल भी गलत सोच रहे है । क्योकि सही मायने में ऐसा बिलकुल भी नहीं है, दुनिया में जो पैसे और नाम वाले है उनको ही ज्यादा खतरा है क्योकि उनके दुश्मन जगह – जगह पर यदि आप गरीब, फ़क़ीर है तो आपसे आपके दुश्मन को क्या मिल जाएग कुछ नहीं मिलेगा, लेकिन आपकी जगह में किसी पैसे वाले और नामी इंसान को मारेंगे तो उसको कुछ फयदा भी हो सकता है, लेकिन आपसे कुछ भी नहीं पा सकता है वह आपका दुश्मन हो कर भी आप से कुछ हाशिल नहीं कर सकता है । हम आपको बताये कि वैसे तो सलमान के बहुत सारे दुश्मन है । जिनमे से तो कुछ को उनको जान से मारना चाहते है, अभी के समंय में जो खरबर हमको सुनने को मिला है उसकी जांच पड़ताल में पता चला है कि हरियाणा के संदिग्ध को पकड़ा है । आज तक तो वह मुखिया आरोपी का नाम तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन उनके दो आरोपी विक्की और सागर को पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है । जब उनको पुलिस के जरिये हिरासत में लिए गया तब पता चला कि वह लोग तो किसी और के कहने पर यह काम कर रहे है और उसके कहने पर ही गोलिया चलाई पर उनका इरादा किसी को मारने का नहीं था बल्कि वह तो यह खान भाई को डरने के लिए ऐसा किये ऐसा बोलना है । उनका यह कितना सही है यह तो उनको ही पता है, लेकिन इसके पीछे की सच्चाई तो वह जान सकता है जो इनके पीछे का मास्टर माइंड है । आप को पता नहीं होगा की सलमान खान का यह अकेला दुश्मन नहीं है, बल्कि इसके अलावा भी सल्लू भाईजान के और भी बहुत सारे दुश्मन है ।

salmaan

Bollywood का कोई इसके पीछे थोड़ी है :- 

इस हादसे के पीछे हमको कुछ भी देखने को तो नहीं मिलता है, पर ऐसा नहीं है कि कोई भी इसके पीछे है नहीं हो सकता है क्योकि अभी पूरी तरह से जांच में पता नहीं चल पाया है इस वजह से हम कह नहीं सकते है कि इसके पीछे कोई नहीं है । सल्लू भाई उस उचाई पर पहुंच गए है जहा पर पहुंच पाना नामुमकिन सा हो गया है, क्योकि उनकी उम्र के साथ – साथ अभी तक वह स्टार बने हुए है । आज उन तक पहुंच पाना किसी का सपना बना हुआ है पर क्या इस वजह से बॉलीवुड में दुश्मन थोड़ी बना हुआ है नहीं दोस्तों ऐसा नहीं है, क्योकि जिन लोगो ने उन पर हमला किया है वह बहार के है पर उन लोगो का जो लीडर है वह पकड़ा नहीं गया है इस वजह से पता नहीं चल पा रहा है कि कौन है इस मानले का मुख्य आरोपी कौन है बॉलीवुड या फिर बहार वाला यह पता नहीं चल पा रहा है । अब हम यह तो नहीं कह सकते है कि बॉलीवुड से कोई नहीं है ऐसा तो बिलकुल भी नहीं कह सकते है वह आरपी कोई भी हो सकता है यह तो मुख्य आरोपी के हिराशत में आने के बाद पता चलेगा ।

सलमान खान के घर अंदर वाला या फिर बहार वाला है :-

सलमान भाई जान के घर के अंदर वाला तो नहीं है कोई दुश्मन या फिर बहार से आया गया था दुश्मन चलिए जानते है । आज के टाइम में यह कह पाना की अपने कभी दुश्मन नहीं हो सकते है कह पाना बहुत मुश्किल है ।अब के टाइम में लोग इंसान से काम और पैसे से जयदा रिश्ता रखना पसंद करते है । आज के वक़्त में कोई भी दोस्त अपने दोस्त के खून पैसे के लिए कर सकता है, कोई अपनी गलफ्रेंड को पैसे के लिए छोड़ सकता है । आज प्यार भी एक सौदा बन के रह गया है ऐसे में आप नहीं कह सकते है कि किसी को किसी से प्यार हो गया होगा, क्योकि अब सब रिश्ते सिर्फ सौदे बन के रह गए है । ऐसे में हम यह नहीं कह सकते है कि आरोपी सिर्फ बहार वाला है भाईजान के घर के भी कोई इंसान भी हो सकता है यह तो जांच में पता चलेगा, लेकिन हम इतना तो जान गए है कि बहार के दो हमलेवर ने हमला किया है सल्लू भाई घर पर जिनको हिरासत पर ले लिया गया है अभी पूरी तरह से हम कह नहीं सकता है कि कौन है इसके पीछे घर वालो के भी हाथ हो सकता है । यह बात तो पूरी तरह से तो जब पता चलेगा जब सब पकडे जायेगे ।

salman khan

सलमान खान के घर पर फायरिंग पूरी बात :- 

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में रविवार के दिन सल्लू भाई जान के घर पर अचानक दो लोगो ने बाइक से फायरिंग करना चालु कर दिया पांच राउंड तक फायरिंग किया गया, फिर अचानक से सलमान खान भाई जान के घर पर जब फायरिंग किया गया तो अचानक से सन्नाटा छः गया था । जब फयरिंग बंद हुआ तो लोगो के मुँह खुले के खुले रह गए, लोग अचानक से अपने घरो और दुकानों से निकल कर इस मंजर को देखने के लिए आ गए । इसके बाद जब पुलिस को यह बात पता चली तो पुलिस ने फिर क्राइम ब्रांच को इन्फॉर्म किया और जब क्राइम ब्रांच वाले सामने में आये तब पता चला कि वह दो बाइक सवार सलमान खान को मरने को नहीं बल्कि उनके डरने के लिए उनके घर पर फयरिंग किया था । जब वह फयरिंग करके मुंबई को छोड़कर गुजरात चले गये तब उनको गुजरात के भुज जिले में पकड़ लिया एक के नाम विक्की गुप्ता और दूसरे का सुनील पाल है । उनको जब पकड़ा गया तब उन्होंने बताया कि वह एक लाख रुपये के लिए ऐसा किया है, इसके पीछे भी एक आरोपी है, जिसने सलमान खान के घर पर गोलिया चलने के लिए पैसे दिए थे । अभी तो उस आरोपी का पता नहीं चला पाया है, लेकिन जब जांच पूरी तरह से हो जायेगा तो वह भी पकड़ा जायेगा । जिसके बाद नए और नाम खुलेंगे जिसके बाद सचाई का पता चलेगा कि आखिर कौन है, जो सलमान खान को मरना चाहता है और कौन है सलमान खान भाई का दुश्मन और सलमान भाई जान से किस चीज का बदला लेना चाहता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *