Yogi

क्या योगी ( yogi ) आदित्यनाथ देश के प्रधानमंत्री बन पाएंगे

भारत देश के अभी के समय के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी है, लेकिन वह हर समय तो देश के प्रधानमत्री नहीं रह सकते है कभी न कभी तो उनको भी सत्ता छोड़ना पड़ेगा ना तो आप ने कभी भी सोचा है कि आखिर नरेन्द्र मोदी के बाद देश के कमान को कौन सम्भलेगा और भारत देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बन सकता है आप ने कभी भी यह जानने की कोशिश भी नहीं किया होगा, लेकिन आप घबराइए नहीं आप को हम बतायेगे की आखिर प्रधानमंत्री का अगला दावेदार कौन हो सकता है और अगला प्रधानमंत्री कौन बन सकता है, चलिए जानते है –

क्या भारत देश के सत्ता को योगी आदित्यनाथ चलाएंगे :-

Adityanath

योगी जी एक बहुत ही अच्छे नेता है, उनको पता है कि देश को कैसे चलना है वह जब अपने चीफ मिनिस्टर के पद में रहकर जब इतना कुछ कर सकते है तो आप सोचिये वह क्या कुछ नहीं कर सकते है उसके पास ऐसा कोई भी काम नहीं जो वह नहीं कर सकते है । योगी जी के कार्यो से जनता खुश है, वह की जनता अपने आप को सेफ और सुरक्षित महसूस कर रहे है । उनके वजह से ही आज उत्तरप्रदेश के गैर क़ानूनी काम और गुंडा गर्दी काम हुआ है । वह बहुत से बहुत से काम ऐसे किये है, जिनको देख कर आप भी खुश और बहुत ही ज्यादा खुश हो जाओगे । आप सभी को पता नहीं है कि योगी जी के उत्तरप्रदेश में आ जाने के वजह से इतने ज्यादा गैरकानूनी काम बंद हुए, जितने कई सालो में बंद नहीं होते है ।

योगी जी एक बहुत ही अच्छा नेता होने के साथ – साथ एक सनातनी भी है जो देश के प्रति प्यार और सम्मान कि भावना रखते है । वह कभी भी देश के जनता में जाति, धर्म, और इंसान में भेद भाव नहीं करते है वह तो एक भारतीय नागरिक के रूप में उनको देखते है । योगी जी कभी भी ऐसा नहीं चाहते है कि किसी भी प्रकार से कोई इंसान जाति और समाज, धर्म को लेकर लड़ाई झगड़ा करे वह तो चाहते है कि हमारे देश का बच्चे – बच्चे आगे बढ़ कर कामयाबी को छुए । जब योगी जी को कई लोग देखते है तो वह उनको धर्म के नजरिये से देखते है पर योगी जी वैसे नहीं है लोग उनके भगवा कपड़े और पहनावे को देख कर उनको एक साधू के नजरिये से देखते है ।

योगी जी साधु के वेश भूषा में भले ही रहते है परन्तु वह एक साधना वाले त्यागी इंसान है, जिन्होंने अपने सब कुछ को दाव में लगा दिया है । उन्होंने अपने घर तक को छोड़ दिया अपने साधू बनने के लिए और अपने मोह माया को त्यागा करने के लिए अपने सब कुछ छोड़कर वह देश सेवा में लग गए है । आज वह देश सेवा में लगे हुए है, वह कभी भी अपने घर परिवार को नहीं देखते है और न ही वह परिवारवादी है । उनके लिए बस देश आगे है सबसे उसके बाद बाकी दुनिया है । योगी जी एक ऐसे नेता है जो इतने बड़े पद में जाने के बावजूद वह सदा जीवन को अपनाते है । योगी के आगे कोई भी नेता नहीं ठीक सकता है वह जब भासन देने के लिए आते है तो उनके सामने में कोई भी नहीं बोल सकता है । जब भाषण देने के लिए सामने में आते है तो सब लोग उनके बातो को धयान से लोग सुनने लगते है । योगी के देश में बहुत ज्यादा फैन है पर वह कभी भी देश की सत्ता पाने की चाह नहीं रखते है । योगी देश के सत्ता को चलने के लिए किसी भी प्रकार के लालच या फिर उसके भूखे नहीं है, बल्कि वह तो सादा जीवन जीने में आस्था रखने वाले इंसान है उनको किसी भी प्रकार देश के सत्ता को चलने के लिए मन में गलत भावना नहीं है ।

क्या कभी भी योगी आदित्यनाथ जी देश के प्रधानमंत्री बन पाएंगे :-

Yogi Adityanath

योगी जी देश के प्रधानमंत्री बन सकते है, लेकिन उसके लिए उनको बहुत ज्यादा पापड़ बेलना पड़ेगा इतना आसान नहीं है देश का प्रधानमंत्री बन पाना उसके लिए उनको अपने ज़िन्दगी में एक नहीं बहुत सीटों की ज़रूरत पड़ेगी जिसके लिए उनको आपने ज़िन्दगी में और संघर्ष करने की ज़रूरत है वह जब तक प्रधानमंत्री नहीं बन सकते है, तब तक उनको सभी पार्टी के लोग सपोर्ट नहीं करते है तब तक उनको संगर्ष करना ही पड़ेगा, लेकिन आपका क्या कहना है इस मामले में हमको जरूर बताये क्या आपको लगता है योगी जी को प्रधानमंत्री बन जाना चाहिए और बन भी जाते है तो उसको सबसे पहले क्या क्या कार्य करना चाहिए ।

क्या कभी भी हम योगी जी को प्रधानमंत्री के रूप में देख पायेगे, यह सबसे बड़ा सवाल है । आज के समय में योगी जी उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री है, जो कि बहुत बड़ा है । भारत देश के सबसे ज्यादा लोकसभा सीट उत्तरप्रदेश में लगभग है । आप सभी यह नहीं जानते है कि यदि कोई उत्तरप्रदेश से मुखयमंत्री बन जाता है तो वह बहुत ज्यादा फेमस हो जाता है पुरे देश में क्योकि उत्तरप्रदेश सभी चीज में आगे है, उत्तरप्रदेश देश के उन क्षेत्रों में शामिल है जहाँ पर हर कोई जाता है । यह शहर बहुत ज्यादा प्राचीन है, यहाँ से हमारे देश का प्राचीन समय से लगभग व्यापर चला आ रहा है । आप सभी नहीं जानते होंगे कि उत्तरप्रदेश बहुत ज्यादा विश्तृत क्षेत्र है यहाँ पर व्यापर कर पाना बहुत ज्यादा मुश्किल और आसान भी है ।

योगी जी को हम प्रधानमंत्री के रूप में हम देख सकते है इसके लिए उनको लोकसभा में बहुत ज्यादा सीट लाने की जरुरत है । यह जरुरत तभी पूरा हो पायेगा जब कोई भी इंसान या फिर किसी भी तरह कि प्रॉब्लम उनको नहीं आएगी तब वह इस चुनावी रेस में अपना झंडा लहरा सकते है । योगी जी की छवि पुरे देश में अलग तरह की बन चुकी है वह कभी भी अपने अच्छे छवि को किसी भी गंदे काम में नहीं ख़राब करेंगे । योगी जी ऐसे ही काम करते रहे तो लगभग उनको कोई भी नहीं हरा सकता है । वह पुरे देश में अपना पर्चम लहरा सकते है, उनका एक काम पुरे देश को बदल सकता है वह कभी भी देश के प्रदानमंत्री के गद्दी में बैठ सकते है । उनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता है, योगी जी एक अलग ही तरह से छवि लेकर पैदा हुए है । उनका किसी भी प्रकार का कोई भी गलत काम अभी तक सामने में नहीं आया है वह तो अपने राज्य के लिए बहुत से अच्छे काम किये है । उनका बहुत काम सफल हुआ है, उन्होंने बहुत तरह से अच्छे काम अपने राज्य को उचाई में लाने के लिए किया है यदि वह भारत देश के प्रधानमंत्री बन जाते है तो वह पुरे भारत देश को बदल सकते है । यदि उनके हाथ में देश की सत्ता आ जाती है तो वह पूरी तरह से देश के नजरिये को बदल सकते है और एक अच्छे मुकाम पर हमारे देश को पंहुचा सकते है । आपको क्या लगता है, योगी आदित्यनाथ कब तक देश के प्रधामंत्री बन जायेगे हमको आप बताये हमने तो आपको सब कुछ बता दिया।

अब आपके हाथ में है, किसको आप प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते है । आप हमको निचे कमेंट में जरूर बताये, धन्यवाद..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *